न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: झारखंड विधानसभा चुनाव में लोजपा ने मांगीं छह सीटें, रैली में चिराग पासवान ने ठोंका दावा

371

Palamu: केन्द्र की सतारूढ़ भाजपा के घटक लोक जनशक्ति पार्टी ने झारखंड में भी अपनी दावेदारी पेश की है. शुक्रवार को पलामू जिले के हुसैनाबाद में लोजपा की जन हुंकार रैली में पार्टी के संसदीय बोर्ड के चेयरमैन और जमुई लोकसभा क्षेत्र के सांसद चिराग पासवान ने झारखंड विधानसभा चुनाव में छह सीटों पर अपनी दावेदारी पेश की.

इसे भी पढ़ें – पीएम किसान सम्मान निधिः क्या #MODI और #BJP ने देश 5.72 करोड़ किसानों के साथ ठगी की!

छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी लोजपा: चिराग

हुसैनाबाद के कर्पूरी मैदान में लोजपा की जन हुंकार रैली को संबोधित करते हुए पार्टी संसदीय बोर्ड के चेयरमैन सांसद चिराग पासवान ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में लोजपा छह सीटों पर चुनाव लड़ेगी. उन्होंने कहा कि इस संबंध में उनकी बात भारतीय जनता पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, अमित शाह व राज्य के मुख्यमंत्री रघुवर दास के साथ चल रही है.

उन्होंने कहा कि जिस तरह लोजपा के लोगों ने खून पसीना लगा कर लोस चुनाव में एनडीए को प्रचुर बहुमत दिलायी है, उसी तरह विस चुनाव में कार्यकर्ता भाजपा गठबंधन को 65 पार का आंकड़ा भी पूरा कराने का काम करेंगे.

hotlips top

पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में शामिल करेंगे

उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने धारा 370 हटा कर अखंड भारत के सपने को साकार किया है. इसमें थोड़ा कमी रह गयी है. अब हम पाक अधिकृत कश्मीर को भारत में शामिल करेंगे. उन्होंने सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न लाभकारी योजनाओं को एक एक कर बताया.

इसे भी पढ़ें – #MPSudarshanBhagat की CDPO पत्नी पर सब मेहरबान, तबादले के एक साल बाद भी पुरानी जगह ही जमीं

30 may to 1 june

हुसैनाबाद का नेतृत्व गलत हाथों में रहा

चिराग ने कहा कि हुसैनाबाद का विकास नहीं होने के पीछे का कारण इसका नेतृत्व गलत हाथों में होना है. उन्होंने जनता का समर्थन मांगा. कहा कि वह एक बार विश्वास करें. जमुई व हाजीपुर की तरह हुसैनाबाद का भी विकास किया जायेगा.

उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व से वार्ता पूरी होने के बाद लोजपा सुप्रीमो रामविलास पासवान हुसैनाबाद आयेंगे. उन्होंने कहा कि राज्य में पुनः डबल इंजन वाली सरकार बनेगी.

मौके पर लोजपा के कई बड़े नेता एवं हजारों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे. चिराग पासवान रांची से हेलीकॉप्टर से पहुंचे. पार्टी नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार अभिनंदन किया.

इसे भी पढ़ें – ‘आंदोलन के लिए पांच-दस रुपये साप्ताहिक करते हैं जमा, बार-बार #Ranchi आना मुश्किल’

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

o1
You might also like