न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : #J&K में #Article370 हटाने के 60 दिन पूरे होने पर #Leftist संगठनों ने लगाये सरकार विरोधी नारे

639

Palamu : जम्मू-कश्मीर में कथित जुल्म, दमन के 60 दिन गुरुवार को पूरे हो गये.

इस अवसर को विभिन्न वामपंथी संगठनों ने ‘लोकतंत्र में मोदी फेल है, पूरा कश्मीर जेल है’ के नारे के साथ कश्मीर एकता दिवस के रूप में मनाया.

Aqua Spa Salon 5/02/2020

कहा कि कश्मीर में जुल्म, दमन और और बंदी के 60 दिन पूरा हो जाने के बाद भी अशांति है जिसे लेकर कश्मीरी जनता आक्रोशित है.

इसे भी पढ़ें : #ODF झारखंड का सच : कागजों पर #Toilet निर्माण दिखा राशि भी कर दी खर्च, जमीन पर सिर्फ गड्ढे और अधूरी दीवारें

कश्मीरी जनता के साथ दिखायी एकजुटता

कश्मीरी जनता के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए भाकपा माले, दिहाड़ी मजदूर यूनियन, ग्राम स्वराज मजदूर संघ, नागरिक मंच, इप्टा आइसा आदि संगठनों ने काश्मीर में कश्मीर में अनुच्छेद 370 और 35ए, लोकतांत्रिक अधिकारों को बहाल करने, गिरफ्तार हजारों बच्चों और विपक्षी नेताओं को रिहा करने की मांग की गयी.

इस दौरान वामपंथी नेताओं ने छहमुहान पर पोस्टर के साथ प्रदर्शन किया, जिसमें कश्मीर में शांति बहाल करने, जनतंत्र की हत्या करने वाली सरकार मुर्दाबाद, कैदियों को रिहा करो और धारा 370 को समाप्त करने से संबंधित नारेबाजी भी की गयी.

इसे भी पढ़ें : देखें वीडियोः शशिभूषण मेहता के #BJPमें शामिल होने पर बीजेपी कार्यालय में जमकर मारपीट, वीडियो वायरल

प्रदर्शन से पहले बाजार क्षेत्र का हुआ भ्रमण 

इसके पूर्व बाजार क्षेत्र के मुख्य मार्गो का भ्रमण कर आम लोगों से भी कश्मीर और कश्मीरियों के पक्ष में एकजुटता की अपील की गयी.

इस मौके पर भाकपा माले के रविंद्र भुइयां, सरफराज आलम, केडी सिंह, मजदूर यूनियन के राजीव कुमार, शब्बीर अहमद, संजीव ठाकुर, इप्टा के शैलेंद्र कुमार, रविशंकर, दिनेश, आईसा से दिव्या भगत, इजहार अली, शशिकांत समेत अन्य लोग उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें : प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा- गंदगी की वजह से गांधी जी मंदिर नहीं जाते थे, बीजेपी बोली, यह हिंदू धर्म का अपमान

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like