JharkhandPalamu

#Palamu: आंगनबाड़ी केन्द्र के बरामदे में मिली युवती की लाश

Palamu: पलामू जिले के पिपरा थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया आंगनबाड़ी केन्द्र से एक 23 वर्षीया युवती की लाश बरामद की गयी. युवती की पहचान मुरारी डोम की पुत्री रानी देवी के रूप में हुई है.

युवती अपने मायके में पिछले आठ महीने से रही थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर छानबीन में जुट गयी है.

सेविका ने शव देखकर दी सूचना 

ram janam hospital
Catalyst IAS

जानकारी के अनुसार जब सरैया आंगनबाड़ी केन्द्र की सेविका केन्द्र खोलने आयी तो देखा कि बरामदे में एक युवती की लाश पड़ी है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

सूचना पर आस पास के ग्रामीण वहां पहुंच गये. बाद में उसकी पहचान रानी देवी (डोम) के रूप में हुई. उसके मुंह से खून निकल रहा था.

इसे भी पढ़ें : #Chaibasa:75 हजार वेतन पानेवाला दारोगा 10 हजार रुपये घूस लेते पकड़ाया, केस कमजोर करने के लिए मांगी थी घूस

दो वर्ष पहले की थी लव मैरेज

परिजनों ने बताया कि रानी ने दो वर्ष पहले बिहार के मदनपुर थाना क्षेत्र के रानीगंज में पप्पू डोम से लव मैरेज की थी, लेकिन पिछले आठ माह से वह मायके में रह रही थी.

मायके वाले ससुराल जाने के लिए दे रहे थे दबाव

ग्रामीणों के अनुसार रानी को उसके मायके वाले अपने ससुराल जाने के लिए दबाव डालते थे. कई बार रानी को ससुराल जाने के लिए बोला गया था.

चर्चा है कि इसी दबाव में आकर रानी ने जहरीला पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारण बताने की स्थिति में है.

पिपरा थाना प्रभारी निरंजन कुमार ने बताया कि शुरुआती जांच में आत्महत्या का मामला लगता है. जहरीला पदार्थ खाने से उसकी मौत हुई है.

शव को पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर पीएमसीएच भेजा गया. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत की पुष्ट जानकारी दी जायेगी. मामले की छानबीन की जा रही है.

इसे भी पढ़ें :मनरेगा योजना में आठ माह से 17041.1 लाख रुपया बकाया, भुगतान नहीं कर रही सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button