JharkhandLead NewsPalamu

Palamu: सतबरवा में किशोर की फंदे से लटकी मिली लाश, हत्या या आत्महत्या!

Palamu : पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक 15 वर्षीय किशोर का शव पेड़ में फंदे से लटका पाया गया. शव मिलने के बाद आसपास में सनसनी फैल गयी है. किशोर ने आत्महत्या की या उसकी हत्या की गयी, इसकी छानबीन में पुलिस जुट गयी है. शव को फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर एमएमसीएच में भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ें : टीका लगाने को लेकर है कन्फ्यूज तो यहां जानिये उसके जवाब…

किशोर की पहचान सतबरवा के महावीर मंदिर के सामने रहने वाले सुनील प्रसाद के 15 वर्षीय पुत्र प्रज्जवल कुमार के रूप में हुई है. मंदिर के सामने उसके घर के आंगन में अमरूद के पेड़ से किशोर की लाश लटकी हुई थी. गुरुवार के सुबह पुलिस उसके घर पहुंची और फंदे पर झूल रहे शव को पेड़ से उतारा. शव का पंचनामा तैयार कर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर के राजा मेदिनीराय मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेज दिया है.

ram janam hospital
Catalyst IAS

इसे भी पढ़ें :तेजी से टीकाकरण नहीं किया गया, तो तीसरी लहर की आशंका है: एम विद्यासागर

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

बताया जाता है कि परिजनों की चीख-पुकार के बाद ग्रामीण घर के अंदर पहुंचे और किशोर का शव पेड़ में फंदे से लटका देख कर पुलिस को सूचना दी. मृतक के पिता सुनील प्रसाद घर पर नहीं रहते हैं. मां और उसके दो भाई तथा एक बहन घर पर मौजूद थे. चाचा अजय प्रसाद ने बताया कि मृतक चिड़चिड़ा स्वभाव का था. वह किसी से भी उलझ जाता था. मेरा भाई दूसरी जगह पर रहता है. वहीं मां, भाई और बहन घर पर थे. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर हाल बुरा बना हुआ है.

सतबरवा के थाना प्रभारी कर्मपाल कुमार नाग ने बताया कि मेन मार्केट से फांसी के फंदे पर लटका किशोर का शव मिला है. पुलिस हत्या तथा आत्महत्या अथवा अफेयर समेत तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है. परिजनों का बयान लिया जा रहा है. जल्द मामले का खुलासा कर दिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें :IIM RANCHI : इंटिग्रेटेड मैनेजमेंट प्रोग्राम की 120 सीटों के लिए अब भी जारी है एडमिशन, SAT/IPMAT 2021 टेस्ट स्कोर जरूरी

Related Articles

Back to top button