न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : 24 घंटे में दो महिलाओं की हत्या, घरेलू विवाद में पति ने की पत्नी की हत्या

75

Palamu : पलामू जिले में महिला हिंसा की घटनाएं रूकने के नाम नहीं ले रही हैं. 24 घंटे के दौरान दो महिलाओं की हत्या कर दी गयी. दोनों घटनाओं में शामिल आरोपी फरार हैं. गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी अभियान चला रही है. जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र में जमीन विवाद में ससुर द्वारा अपनी बहू की हत्या किए जाने के कुछ ही घंटे बीते थे कि, पांकी थाना क्षेत्र के पुरूषोतमपुर गांव में पति ने पत्नी की पत्थर से कूचकर हत्या कर दी.

mi banner add

मायके पक्ष के लोगों ने ससुर को बनाया आरोपी

पांकी के थाना प्रभारी मनोज तिवारी ने बताया कि मंगलवार को पुरूषोतमपुर गांव में बालमुकुंद यादव उर्फ नकुल यादव ने अपनी दूसरी पत्नी सुनीमा देवी (27 वर्षीया) की लोहे के मुट्ठा से वारकर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन आरोपी सहित परिवार के अन्य सदस्य फरार मिले. महिला के शव को बरामद कर लिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में भेज दिया गया है. सुनीमा के पिता अमृत यादव ने पति के अलावा भसुर और गोतनी को भी इस घटना में आरोपी बनाया है.

नकुल दूसरी पत्‍नी के चरित्र पर करता था शक

Related Posts

गिरिडीह  :  शिवम स्टील कंपनी समूह में आयकर विभाग की छापेमारी खत्म,  निदेशक भाईयों ने 150 करोड़ की  टैक्स चोरी को स्वीकारा!

डेढ़ करोड़ नकद के साथ एक करोड़ के जेवरात आयकर विभाग ने किये सील, दर्जन भर से अधिक बैंक पासबुक, आउटसेल बुक रजिस्टरों के साथ कई दस्तावेज जब्त

थाना प्रभारी ने बताया कि पहली पत्नी से बच्चा नहीं होने पर नकुल यादव ने दूसरी शादी की थी. दोनों पत्नियों से उसे एक-एक लड़का है. नकुल शराब का भी आदि था. पंजाब जाकर मजदूरी किया करता था. ग्रामीणों के अनुसार अक्सर नकुल के घर से बाहर रहने पर उसे दूसरी पत्नी के चरित्र पर शक होता था. इसे लेकर बराबर विवाद भी हुआ करता था. मंगलवार को विवाद काफी बढ़ गया और नकुल ने सुनीमा को लोहे के मुट्ठा से वारकर मौत के घाट उतार दिया. उन्होंने कहा कि, हत्या के कई अन्य कारण भी बताए गए हैं, उसपर अनुसंधान चल रहा है. आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

इसे भी पढ़ें : ओझा-गुणी के अंधविश्वास में सास की हत्या करने के आरोपी दामाद को पुलिस ने किया गिरफ्तार

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like
%d bloggers like this: