JharkhandPalamu

पलामू : सात हजार रुपये घूस लेते जूनियर इंजीनियर गिरफ्तार

Palamu : पलामू एसीबी की टीम ने शुक्रवार को लातेहार जिले के महुआडांड़ प्रखंड में कार्यरत मनरेगा के जेई प्रमोद कुमार को सात हजार रुपये घूस लेते गिरफ्तार किया है. जेई ने पीसीसी सड़क निर्माण में एमबी बुक कराने के एवज में सात हजार रुपये की मांग की थी.

इसे भी पढ़ेंः212 करोड़ के विस्थापित आवास का काम बिल्डर गुड्डू सिंह को दिया गया

एमबी बुक कराने के नाम पर जेई मांग रहा था सात हजार

शुक्रवार की सुबह ठेकेदार प्रदीप नगेशिया रिश्वत की रकम देने के लिए जेई को फोन किया. जेई ने प्रदीप को पार्वती रेस्ट हाउस में पहुंचने को कहा. जेई के पार्वती रेस्ट हाउस पहुंचने पर प्रदीप ने जैसे ही उसे  सात हजार रुपये दिये, मौके पर मौजूद एसीबी की टीम ने दबोच लिया. बाद में एसीबी की टीम ने प्रमोद को हिरासत में लेकर मेदिनीनगर स्थित एसीबी कार्यालय ले गयी.

जानकारी के अनुसार प्रदीप नगेसिया ने महुआड़ांड प्रखंड में मनरेगा के तहत सड़क स्वीकृत कराया था. सड़क की प्राक्कलित राशि दो लाख 48 हजार 700 रुपये थी. सड़क निर्माण के लिए पूर्व में 67 हजार 500 रुपये की निकासी हो चुकी थी. बाद में जेई ने एमबी बुक कराने के नाम पर प्रदीप से सात हजार रुपये बतौर रिश्वत की मांग की थी. रिश्वत की पैसा नहीं देने पर जेई प्रदीप को एमबी बुक कराने के लिए बार-बार कार्यालय दौड़ा रहा था. बाद में प्रदीप ने थककर इसकी शिकायत एसीबी की टीम से की थी.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
Close