न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: बेकाबू होकर गड्ढे में पलटी जीप, कई घायल

165

Daltonganj : अचानक ट्रेन रद्द होने के बाद जीप रिजर्व करके यात्रा करना कुछ यात्रियों को महंगा साबित हुआ. जीप असंतुलित होकर पलट गयी जिससे कि उसपर सवाल लोग जख्मी हो गए. घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इधर घटना की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जीप (जेएच14 ए 0097) को कब्जे में ले लिया है, साथ ही घायलों से मिलकर उनका बयान लिया.

इसे भी पढ़ें- रघुवर सरकार के चार साल में छह विस सीटों पर हुए उपचुनाव, अगला उपचुनाव कोलेबिरा सीट के लिए लगभग तय

क्या है पूरी घटना

पलामू जिले के हुसैनाबाद अनुमंडल अंतर्गत जपला-मोहम्मदगंज मुख्य पथ पर पटखौलिया गांव के समीप कमांडर जीप के पलट जाने से लगभग दस यात्री घायल हो गये. इनमें महिलाएं व बच्चे भी शामिल हैं. यात्रियों ने बताया कि शटल पैसेंजर ट्रेन रद्द होने की वजह से उन्होंने उत्तर प्रदेश के रेणुकुट जाने के लिए जीप बुक किया था. उन्होंनें बताया कि जीप में ट्रैक्टर के हल से झटका लगा, जिससे कि जीप असंतुलित होकर एक गड्ढे में पलट गई. घायलों में नौ लोग हैदरनगर के कबरा कलां के निवासी है वहीं गढ़वा का रहने वाला है. घटना के बाद ड्राइवर घटनास्थल से फरार हो गया. जिसके बाद सभी यात्रियों को ग्रामीणों की मदद से हैदरनगर पीएचसी पहुंचाया गया. जहां चिकित्सक अशोक कुमार ने बताया कि तीन महिलाओं को गंभीर चोटें आई है. उन्हें बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल मेदिनीनगर रेफर कर दिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

%d bloggers like this: