न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : जमीन विवाद में ससुर ने की लाठी से पीट-पीटकर बहू की हत्या 

214

Palamu : जमीन-जायदाद के कारण लोग इतने निर्दयी हो जाते हैं कि रिश्ते नाते भूल जाते हैं. हिंसक होकर घटनाएं करने पर मजबूर हो जाते हैं. पलाम जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलबिगहा के रेडिया गांव में कुछ इसी तरह की घटना सोमवार को सामने आयी. यहां एक कलयुगी ससुर ने भूमि विवाद में अपनी पतोहू की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी.

मृतका की 12 वर्षीय पुत्री भी हुई घायल

सोमवार की शाम ससुर नरेश साव ने अपने पुत्र की पत्नी लीला देवी (38 वर्ष) की लाठी से पीट-पीट कर हत्या कर दी. वहीं इस घटना में मृतका की 12 वर्षीय पुत्री रीना कुमारी घायल हो गयी. ग्रमीणों ने इसकी सूचना अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मनोज कुमार महतो को दी. डीएसपी ने इस घटना की तत्वरित कार्रवाई करते हुये थाना प्रभारी रास बिहारी लाल को उक्त घटना स्थल पर जाने का निर्देश दिया. थाना प्रभारी दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया.

घटना के बाद ससुर फरार, सास गिरफ्तार

मृतका की घायल पुत्री रीना कुमारी ने बताया की दादा-दादी ने मिलकर हमारी मां को मारा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मृतका की सास नेपुरी देवी को गिरफ्तार कर थाना ले आयी है. पुलिस दल में हुसैनाबाद एएसआइ उपेंद्र पासवान, जितेंद्र सिंह के अलावा पुलिस के कई जवान मौजूद थे.

जमीन विवाद को लेकर बाप-बेटे में हुई थी तू-तू-मैं-मैं

थाना प्रभारी रास बिहारी लाल ने बताया की नरेश साव के तीन पुत्र हैं. जमीन बंटवारा को लेकर आय दिन विवाद होते रहता था. सोमवार की शाम इसी बात को लेकर पिता व पुत्र में तू-तू-मैं-मैं होने लगी. बीच बचाव करने आयी सुनील साव की पत्नी को ससुर नरेश साव ने लाठी से जम कर पिटाई कर दी. जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर हो गयी. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए हुसैनाबाद थाना ले आयी है. थाना प्रभारी ने बताया की इस घटना के बाद नरेश साव फरार है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

इसे भी पढ़ें : रांची विवि में अनुबंध पर नियुक्त प्राध्यापकों को 11 महीने से नहीं मिला…

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: