न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: पत्नी के अवैध संबंधों से नाराज पति ने रची थी उसकी हत्या की साजिश, तीन गिरफ्तार

12 मार्च की रात हुई थी फुलटुन देवी की गला रेतकर हत्या

370

Palamu: पलामू जिले के चैनपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत चेड़ाबार में गत 12 मार्च की रात हुई महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. फुलटुन देवी हत्याकांड का उद्भेदन करते हुए पुलिस ने हत्याकांड में शामिल फुलटुन के पति संजय सिंह समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. उनकी निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया है. मामले में गिरफ्तार दो आरोपी पूर्व में जेल भी जा चुके हैं.

इसे भी पढ़ेंः आंकड़ों का है कहना जमशेदपुर लोकसभा सीट पर भगवा रंग को बड़ी चुनौती देगा महागठबंधन का समीकरण

12 मार्च को हुई थी फुलटुन देवी की हत्या

पुलिस अधीक्षक इन्द्रजीत माहथा ने शुक्रवार को अपने कार्यालय में पत्रकारों को बताया कि सतबरवा के दुलसुलमा निवासी संजय सिंह अपने दो दोस्तों के साथ अपने ससुराल चैनपुर थाना क्षेत्र के चेड़ाबार गया हुआ था. उसने अपने मित्र इन्द्रदेव सिंह को रात में अपनी पत्नी के साथ संदिग्ध अवस्था में पाया. गुस्से में हाथ में चाकू लेकर उसने पत्नी को दौड़ाया तो वह भागने लगी.

इसे भी पढ़ेंःझारखंड में राजनीतिक दलों के पास स्टार प्रचारकों का टोटा

हत्याकांड में फंसाने की धमकी देकर मिलकर की हत्या

इसी बीच संजय के दोनों मित्र इन्द्रदेव सिंह और नन्देव प्रसाद उर्फ गुड्डु साव वहां पहुंचे. संजय ने उन दोनों को धमकी दी कि मेरी पत्नी की हत्या मिलकर करो, नहीं तो तुम दोनों को हत्या के केस में फंसा देंगे. इसी डर से दोनों मित्रों ने महिला का हाथ-पैर पकड़ कर चाकू से गला रेत दिया, जिससे उसकी मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ेंः चुनाव से पहले जेल से बाहर आएंगे लालू ? SC ने जमानत याचिका पर CBI से मांगा जवाब

आरोपियों ने स्वीकारी हत्याकांड में संलिप्तता

घटना के बाद चाकू को एक महुआ पेड़ के पास फेंक कर संजय अपने मित्रों के साथ भाग गया. एसपी श्री माहथा ने बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर मृतका के पति संजय सिंह को गिरफ्तार किया. उसके बाद संजय सिंह ने अपने दोनों दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करने की बात स्वीकार की.

इसी के आधार पर दोनों दोस्त इन्द्रदेव सिंह और नन्देव प्रसाद साव को गिरफ्तार कर पूछताछ की गयी तो उन्होंने हत्या में अपनी संलिप्तता स्वीकार की. मौके पर डीएसपी प्रथम सुरजीत कुमार और चैनपुर थाना प्रभारी सुनीत कुमार उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ेंःभारतीय क्रिकेट टीम ने लोकसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदान करने की अपील की

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: