Palamu

पलामू : एनएच 98 पर ट्रक-हाइवा में आमने सामने की जोरदार टक्कर, हाइवा चालक की मौत

 

 

Palamu : नेशनल हाइवे 98 डालटनगंज-औरंगाबाद मुख्य पथ पर हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बेलोदर मोड़ पर गुरूवार की देर शाम एक ट्रक और हाइवा में आमने-सामने की टक्कर हो गयी. इस घटना में हाइवा के चालक जयप्रकाश मेहता की मौत हो गयी, जबकि ट्रक चालक राजेन्द्र पाल और सहचालक जीतेन्द्र पाल और हाइवा में सवार एक ग्रामीण मोहन भुइयां जख्मी हो गए. सभी का इलाज हरिहरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. घटना के बाद एनएच 98 पर एक घंटे तक जाम भी लगा रहा. रात करीब 9 बजे मलबा हटाए जाने के बाद आवागमन सामान्य हो पाया.

जानकारी के अनुसार छतरपुर की ओर से एक गिट्टी लोड हाइवा बिहार की ओर जा रहा थी, जबकि विपरीत दिशा की ओर से एक ट्रक छतरपुर की ओर आ रहा था. तेज बारिश हो रही थी. इसी क्रम में हरिहरगंज थाना क्षेत्र के बेलोदर मोड़ के पास अचानक दोनों वाहनों में आमने-सामने की टक्कर हो गयी. संभावना व्यक्त की जा रही है कि बारिश के कारण ऐसी स्थिति बनी.

घटना के बाद स्थानीय लोग और हरिहरगंज पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया, जहां बिहार के औरंगाबाद निवासी हाइवा चालक जयप्रकाश मेहता की मौत हो गयी, जबकि बिहार के माली के रहने वाले ट्रक चालक राजेन्द्र पाल और सहचालक जीतेन्द्र पाल का इलाज चल रहा है. इस घटना में हाइवा पर बैठे एक ग्रामीण मोहन भुइयां को भी चोट आयी है. उसे भी इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया गया है.

Sanjeevani

टक्कर के बाद दोनों वाहनों के फंस जाने से एनएच 98 पर एक घंटे तक जाम लगा रहा. सूचना पर हरिहरगंज थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने तत्परता दिखाते हुए वाहन और मलबा को हटवाकर रात करीब 9 बजे जाम हटवाया. इसके बाद वाहनों का आना-जाना शुरू हुआ.

 

इसे भी पढ़ें : Ranchi: सामूहिक दुष्कर्म मामले में नाबालिग सहित पांच गिरफ्तार

Related Articles

Back to top button