JharkhandPalamu

पलामू: तेल टैंकर और बाइक में जोरदार टक्कर, ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन अध्यक्ष के बड़े पुत्र समेत दो की मौत

Palamu : पलामू जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष रूद्र प्रताप सिंह के बड़े पुत्र पपन सिंह समेत दो युवकों की मौत बुधवार की शाम सड़क हादसे में हो गयी. दोनों युवक बाइक से जा रहे थे, इसी क्रम में तेल टैंकर से बाइक में टक्कर हो गयी. दोनों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना के बाद सड़क पर शव पड़े रहने और ग्रामीणों द्वारा सड़क के दोनों छोर पर वाहनों के आड़ा टेड़ा खड़ा कर देने से सड़क जाम रही. सड़क की दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही. पुलिस मौके पर तैनात रही.

इसे भी पढ़ें:सदन में झारखंड : शिक्षा पूरी तरह से राज्य का विषय, स्कूलों में फीस नियंत्रण कर सकती है राज्य सरकार

घटना जिले के उंटारी रोड थाना क्षेत्र के बसरिया मोड़ पर बुधवार की शाम करीब 4 बजे हुई. उंटारी-बीमोड़ मुख्य पथ पर मोटरसाइकिल और तेल टैंकर के बीच सीधी टक्कर हो गयी. टक्कर के बाद घटनास्थल से भाग रहे तेल टैंकर को रेहला थाना क्षेत्र में पुलिस ने बीमोड़ के पास पकड़ा.

ram janam hospital
Catalyst IAS

युवकों की पहचान उंटारी रोड थाने के मुरमा कला गांव निवासी और राधे बस के मालिक रुद्र प्रताप सिंह के बड़े पुत्र पपन सिंह एवं जोखन ठाकुर के पुत्र संतोष ठाकुर के रूप में हुई है. रूद्र प्रताप सिंह पलामू जिला ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष भी हैं.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसे भी पढ़ें:मनरेगा: शिकायतों के निष्पादन के लिए तीन अपीलीय प्राधिकरण की होगी नियुक्ति

उंटारी-बीमोड़ मुख्य पथ पर लगा रहा जाम

हादसे में मृत दोनों युवकों के दो दो पुत्र हैं. घटनास्थल पर दोनों के शव पड़े रहने और मृतकों के गांव के लोगों द्वारा सड़क के दोनों छोर पर वाहनों को खड़ा करा देने से उंटारी-बीमोड़ मुख्य पथ के दोनों छोर पर वाहनों की लंबी कतार लगी रही.

करीब दो घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही. घटना स्थल पर पहुंची उंटारी थाने की पुलिस जाम हटवाने का प्रयास करती रही.

थाना के एएसआई राजकुमार शर्मा एवं टुनटुन कुमार के साथ अंचलाधिकारी यशवंत नायक जाम हटाते दिखे. हालांकि पुलिस परिजनों के आने के बाद शव उठाने की तैयारी में हैं. सूचना मिली है कि परिजन घटनास्थल के लिए निकल गये हैं.

इसे भी पढ़ें:1 जुलाई से प्लास्टिक समेत थर्माकोल की चीजों को प्रतिबंधित किया जायेगा: एके रस्तोगी

Related Articles

Back to top button