Court NewsJharkhandPalamu

पलामू: पत्नी की हत्या के दोषी पति को 10 साल की जेल, घूसखोर को 4 वर्ष की सजा

Palamu: पलामू की निचली अदालत ने तीन अलग-अलग मामले में बुधवार को सजा सुनाई. पत्नी की हत्या के आरोप में जहां पति को 10 वर्ष कारावास की सजा सुनाई. वहीं मनरेगा के तहत कूप निर्माण में घूस लेने के मामले में आरोपी को 4 वर्ष की सजा और 30 हजार का जुर्माना लगाया. इस मामले में रांची की निगरानी ब्यूरो की टीम ने लातेहार जिले के हेरहंज थाना क्षेत्र के करमदाग इलाके में मनरेगा के तहत कूप निर्माण के वादी देवनारायण लोहरा से तीन हजार रिश्वत मांगने के आरोप में कार्रवाई की थी.

तीसरा मामला जिले के छतरपुर थाना क्षेत्र के बंधुडीह टोला तिलैया में जान मारने की नीयत से धक्का मार कर बाइक दुर्घटनाग्रस्त कर देने के मामले में अभियुक्त सत्येंद्र यादव को 3 वर्ष का कारावास एवं 20 हजारा जुर्माना की सजा सुनाई है.

इसे भी पढ़ें:6 अगस्त को उपराष्ट्रपति पद के लिए चुनाव

Catalyst IAS
ram janam hospital

वर्ष 2019 में महेंद्र यादव अपनी पत्नी एवं बच्चों के साथ मोटरसाइकिल से शादी समारोह में जा रहे थे. इसी क्रम में सत्येंद्र यादव ने जानबूझकर बाइक को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया था जिसमें वादी महेंद्र यादव की पत्नी की मौत हो गई थी.

The Royal’s
Pitambara
Sanjeevani
Pushpanjali

सदर थाना क्षेत्र के जोड़ निवासी आलोक तिवारी को उसकी पत्नी चंचल कुमारी की दहेज में मोटरसाइकिल नहीं मिलने के आरोप में आग लगाकर हत्या कर देने के आरोप में 10 वर्ष का कारावास की सजा सुनाई गई है. तीनों मामले में से एक मामला प्रधान जिला एवं सत्र न्यायाधीश, जबकि दो मामले जिला एवं सत्र न्यायाधीश षष्टम की अदालत से जुड़ा है.

इसे भी पढ़ें:मुख्यमंत्री ने 2573 लाभुकों के बीच 1767.10 लाख रुपये की परिसंपत्ति का वितरण किया

Related Articles

Back to top button