JharkhandPalamu

Palamu : झारखंड-बिहार की सीमा पर नग्न अवस्था में मिली युवती की लाश, दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका

Palamu : झारखंड-बिहार के सीमावर्ती क्षेत्र से पुलिस ने एक युवती की लाश बरामद की है. शव हरिहरगंज थाना क्षेत्र के पथरा ओपी से करीब 7 किलोमीटर दूर बाघना गांव के रामखेड़ा पहाड़ के समीप सोरहर नदी के किनारे झाड़ी में शव फेंका हुआ था. शव पूरी तरह नग्न अवस्था में था. साथ ही पत्थर से चेहरा क्षतिग्रस्त किया हुआ था.

जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह खेत में काम करने जा रहे किसानों ने शव को देख कर इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास, ओपी प्रभारी अजय कुमार राय, एसआई सोनू कुमार दास, वरुण कुमार, एएसआइ भूपेंद्र सिंह पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसे भी पढ़ें – LIVE : भाजपा का Jharkhand Vidhansabha घेराव, बैरिकेडिंग तोड़ी, लाठी चार्ज

Catalyst IAS
ram janam hospital

थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास ने बताया कि शव पाये जाने के स्थान से खून लगा पत्थर तथा 100 मीटर दूर से एक सैंडल बरामद किया गया है. उन्होंने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि पहले गला दबा कर हत्या की गयी होगी. साक्ष्य छिपाने के लिए पत्थर से चेहरे को कुचल दिया गया है.

The Royal’s
Sanjeevani

उन्होंने बताया कि झारखंड-बिहार का सीमावर्ती इलाका होने के कारण संभावना व्यक्त की जा रही है कि उसकी हत्या या उसके साथ गलत व्यवहार दूसरी जगह किया गया होगा और शव को सुनसान बाघना गांव के रामखेड़ा पहाड़ के समीप सोरहर नदी के किनारे झाड़ी में फेंका दिया गया होगा. यहां से बिहार की सीमा 6 किलोमीटर दूरी पर है. उन्होंने बताया कि युवती की पहचान के लिए छानबीन की जा रही है. ग्रामीणों से संपर्क साधा गया, लेकिन शुरुआती छानबीन में किसी ने उसकी पहचान नहीं की है.

इसे भी पढ़ें – UP विधानसभा चुनाव के लिए अन्नपूर्णा देवी को मिली अहम जिम्मेदारी, पार्टी ने बनाया सह प्रभारी

Related Articles

Back to top button