JharkhandPalamu

पलामू : चोरों का गिरोह आपस में भिड़ा, चली गोलियां, दो गंभीर

Palamu : पलामू जिले के पंडवा थाना क्षेत्र अंतर्गत माधुरी जंगल में चोरों का एक गिरोह सोमवार को आपस में भिड़ गया. इस दौरान कई राउंड गोलियां चली, जिससे शातिर चोर दीपक डोम और राजू डोम गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटनास्थल रजहरा रेलवे स्टेशन से सटा हुआ है. चोली चालन की घटना से आस-पास के इलाके में दहशत व्याप्त है.

दीपक डोम की स्थिति चिंताजनक बतायी गयी है. दीपक को पेट के बगल वाले हिस्से पंजरा में गोली लगी है, जबकि राजू को पीठ में गोली लगी है. गोली से दीपक का एक हाथ भी बुरी तरह जख्मी हुआ है. गोली हाथ को छेदते हुए निकल गयी है. गोली चालन में आंशिक रूप से जख्मी और चोरों के तीसरे साथी पंडवा के बासु निवासी चंदन मेहता को थाना में गिरफ्तार कर रखा गया है. उससे पूछताछ की जा रही है.

इसे भी पढ़ें : राजधानी के अधिकतर डॉक से चार्टर्ड साइकिलें गायब

Catalyst IAS
SIP abacus

शराब पीने के बाद भिड़े चोर 

MDLM
Sanjeevani

पंडवा थाना प्रभारी मनोज तिवारी ने बताया कि माधुरी जंगल में शराब पीने के बाद पूर्व में चोरी के सामानों के बंटवारे को लेकर तीनों चोर आपस में झगड़ा कर बैठे. बातों-बातों में मामला इतना आगे तक बढ़ गया कि तीनों गोलियां चलाने लगे.

इसे भी पढ़ें : पलामू : सड़क हादसे में भाजपा आइटी सेल के जिला संयोजक समेत दो की मौत

जख्मी चोरों पर चोरी के कई मामले हैं दर्ज

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को गिरफ्तार कर लिया. गंभीर रूप से जख्मी दीपक और राजू डोम को ईलाज के लिए सदर अस्पताल भेजवाया. राजू, दीपक शातिर चोर हैं और मेदिनीगर शहर थाना में उनके खिलाफ चोरी के आधा दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ें : आदिवासी अस्तित्व बचाओ महारैली पर जिला प्रशासन ने लगायी रोक, आयोजक बोले सरकार आदिवासी आवाज दबाना…

कई बार हुई है दोनों की गिरफ्तारी

कई बार उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया, लेकिन उनकी आदतों में कोई बदलाव नहीं हो पाया. चोरी करना और शराब पीना उनका मुख्य पेशा है. दीपक डोम पूर्व राज्यपाल भीष्म नारायण सिंह के घर में हुई चोरी मामले में जेल जा चुका है. दोनों मेदिनीनगर शहरी क्षेत्र के डोमटोली के निवासी हैं.

इसे भी पढ़ें : पलामू : जलते कचरे से निकली चिंगारी हुई खतरनाक, मकान और मवेशी जले,सड़क पर आया परिवार

Related Articles

Back to top button