न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: गढ़वा से चोरी की मोटरसाइकिल बेचने आ रहे चार युवक गिरफ्तार

गढ़वा के चिड़ियाघर से चोरी की गई थी बाइक

657

Palamu: स्वतंत्रता दिवस को लेकर पुलिस-प्रशासन द्वारा शुरू की गयी चेकिंग अभियान के दौरान सोमवार को जिले की चैनपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली. पुलिस ने चैनपुर-गढ़वा मुख्य मार्ग पर मंगरदाहा घाटी में चेकिंग अभियान के दौरान चोरी की मोटरसाइकिल के साथ चार युवकों को गिरफ्तार किया है. चारो अपराधियों ने मिलकर गढ़वा से मोटरसाइकिल चोरी की थी और उसे बेचने डालटनगंज आ रहे थे.

इसे भी पढ़ेंःब्रजेश ठाकुर ने मनीषा दयाल को दी पॉपुलैरिटी, प्रातःकमल अखबार में अक्सर छपती थी खबर

वाहन चेंकिंग के दौरान पकड़ाये

पुलिस निरीक्षक राजीव रंजन ने मंगलवार को चैनपुर थाना में जानकारी दी कि जिले के एसपी इन्द्रजीत माहथा के निर्देश पर स्वतंत्रता दिवस को लेकर चेकिंग अबियान चलाया जा रहा है. इसी दौरान कुख्यात मंगरदाहा घाटी और चकदलान घाटी में वाहन चेकिंग अभियान तेज किया गया था. इसी बीच एक मोटरसाइकिल पर चार युवक सवार नजर आए. पुलिस को देखते ही उन्होंने मोटरसाइकिल की स्पीड काफी तेज कर ली.

इसे भी पढ़ेंःजेल ले जाने से पहले होती है कैदियों की बेशर्म जांच, गालियों से होती है शुरूआत

बाइक तेजी से लेकर भागने की फिराक में लगे युवकों को पुलिस ने रोका और सख्ती से पूछताछ करने पर मामले का खुलासा हुआ.

गढ़वा चिड़ियाघर के पास चुरायी बाइक

युवकों ने पुलिस को बताया कि गढ़वा के चिड़ियाघर मेला में उन्होंने मोटरसाइकिल चोरी की है. अब बेचने के लिए गढ़वा के डंडा होते डालटनगंज आ रहे थे. बाद में युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया. गिरफ्तार अपराधियों में गढ़वा के नवादा मस्जिद टोला निवासी प्रेमजीत कुमार, परवेज आलम, मेहताब अंसारी व सतबरवा थाना क्षेत्र के बोहिता निवासी अरसद अंसारी हैं.

इसे भी पढ़ेंःजांच के नाम पर पुलिस ने बना डाली दस हजार पन्नों की फाइल, सफेदपोशों को बचाने की कोशिश !

पुलिस निरीक्षक ने बताया कि डालटनगंज में चोरी की मोटरसाइकिल किसको बेचनी थी, इसके लिए छानबीन की जा रही है. इस गिरोह का भी जल्द पता लगाकर कार्रवाई की जायेगी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: