JharkhandPalamu

पलामू: सेमरटांड़ गोलीकांड में चार गिरफ्तार, पिस्टल और मैग्जीन बरामद, नाबालिग सहित सात गिरफ्तारियां हो चुकी हैं  

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर के शाहपुर-सेमरटांड़ में एक युवक पर की गयी फायरिंग मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

इस तरह इस कांड में अबतक एक नाबालिग सहित सात आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं. घटना के पीछे पूर्व की दुश्मनी और बालू के अवैध धंधा में वर्चस्व सामने आया है.

इसे भी पढ़ेंः शराब पर निर्णय हो गया, अब किताब बांटने पर फैसला करे सरकारः सुदेश कुमार महतो

ram janam hospital
Catalyst IAS
बरामद पिस्टल.
The Royal’s
Sanjeevani

मेदिनीनगर सदर एसडीपीओ संदीप गुप्ता ने गुरुवार को बताया कि चैनपुर के शाहपुर-सेमरटांड़ में एक युवक की हत्या की नीयत से की गयी. फायरिंग मामले में चार अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले तीन की गिरफ्तारी हुई थी. आरोपियों के पास से 7.65 बोर का एक देसी पिस्तौल, एक मैग्जीन और एक मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

इसे भी पढ़ेंः #CycloneAmphan : अगले 4 घंटे बेहद अहम, कोलकाता में चल सकती है 110 KMPH तूफानी हवाएं, NDRF पूरी तरह से तैनात

उन्होंने कहा कि गत सात मई की देर शाम में सेमरटांड़ में श्यामा चैधरी नामक युवक पर जान मारने की नियत से गोली चलायी गई थी. हमले में घायल चैधरी गंभीर हो गया था. प्राथमिक उपचार के बाद उसे रांची रेफर किया गया था. उसका चल रहा है.

एसडीपीओ ने बताया कि आपसी दुश्मनी और बालू के धंधे में वर्चस्व को लेकर जानलेवा हमला किया गया था. कांड के मुख्य आरोपी जीतू विश्वकर्मा कभी जख्मी युवक श्याम चैधरी के लिए काम करता था. अवैध कमाई देखकर खुद का गैंग बनाया और रास्ता साफ करने के लिए अपने गुरू पर ही गोलियां चला दी.

गिरफ्तार आरोपियों में कौन-कौन

गिरफ्तार अभियुक्तों में साजिशकर्ता जीतू विश्वकर्मा, राजेश कुमार, राजा कुमार और संतोष कुमार हैं. सभी चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर-सेमरटांड़ के निवासी हैं.

पुलिस के अनुसार जीतू विश्वकर्मा का लंबा आपराधिक इतिहास रहा है. जिले के चैनपुर, रामगढ़ और शहर थानों में उसके खिलाफ सात मामले दर्ज हैं.

इसे भी पढ़ेंः सरकार 25 मई से शुरू करेगी हवाई सेवा, उड्डयन मंत्री ने ट्वीट करके दी जानकारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button