Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: मूर्ति विसर्जन के दौरान कोयल नदी की तेज धार में बहे पांच युवक, एक की मौत

Palamu: पलामू जिले के विश्रामपुर थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के दौरान कोयल नदी की तेज धारा में पांच युवक बह गए. किसी तरह चार को तो बचा लिया गया, लेकिन डीजे बजने के कारण डूब रहे युवक द्वारा बचाने की आवाज लगाने के बाद भी किसी को उसकी फरियाद सुनाई नहीं दी. डूबने से उक्त युवक की मौत हो गयी. मृत युवक की पहचान नौगढ़ गांव निवासी तीर्थराज सिंह का बेटा सम्राट सिंह (18) के रूप में की गयी है. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. घटना शनिवार दिन की है.

जानकारी के अनुसार नौगढ़ गांव से दुर्गा प्रतिमा विसर्जन हेतु लोग कोयल नदी गये थे.इसी दौरान पांच युवक कोयल नदी की तेज धार में बह गये. चार युवकों को स्थानीय लोगों ने बचा लिया, जबकि एक युवक की मौत हो गयी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मूर्ति विसर्जन के बाद उक्त पांचों युवक कोयल नदी की बीच धारा में जाकर नहा रहे थे. इसी बीच पांचों युवक तेज धारा में बहने लगे. ग्रामीणों ने चार युवकों को बचा लिया, लेकिन सम्राट सिंह का पता नहीं चल पाया.

advt

कुछ लोगों का तो कहना है कि नदी में बहते हुए सम्राट सिंह बचाने की गुहार लगा रहा था, लेकिन डीजे की तेज आवाज में किसी को सुनायी नहीं पड़ी और वह बहते हुए एक किलोमीटर दूर चला गया. साढ़े तीन घंटे के मशक्कत के बाद लालगढ़ पानी टंकी के पास से सम्राट का शव बरामद हुआ. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मेदनीनगर भेज दिया है.

इधर घटना की सूचना मिलने पर वरीय भाजपा नेता किशोर पांडेय, सुनील पांडेय, शतीश्वर प्रसाद सिंह, गुप्तेश्वर सिंह, सम्पूर्णानन्द सिंह,शिव चौधरी, डॉ अनिल मिस्त्री, मदन राम, वैजनाथ राम, राजेंद्र चौधरी सहित कई लोग मृतक के घर जाकर परिजनों को ढाढस बंधाया.

इसे भी पढ़ें – Jharkhand: पाकुड़ में नदी में नहाने गये पुलिस कर्मी की डूबने से मौत

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: