न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: पांकी विधायक के सतबरवा प्रतिनिधि व ग्रामीणों पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

45

Palamu: जिले में अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं. पांकी से कांग्रेस विधायक देवेन्द्र कुमार सिंह के सतबरवा प्रतिनिधि लक्ष्मण यादव पर बीती रात फायरिंग की गयी. अचानक हुए हमले में विधायक प्रतिनिधि और कुछ ग्रामीण बाल-बाल बच गए. घटना के बाद बड़ी संख्या में ग्रामीण सोमवार को लेस्लीगंज थाना पहुंचे और मामला दर्ज कराया. सतबरवा और लेस्लीगंज पुलिस संयुक्त रूप से मामले की छानबीन में जुट गयी है.

इसे भी पढ़ें: न्यूज विंग खास : झारखंड कैडर के 50-59 साल पार हैं 67 आईएएस, 27 साल की किरण सत्यार्थी हैं सबसे यंग IAS

क्या है मामला?

विधायक प्रतिनिधि पर फायरिंग

रविवार की देर रात लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के धावाडीह में वहां की मुखिया के पति सह पांकी विधायक देवेंद्र कुमार सिंह के सतबरवा प्रतिनिधि लक्ष्मण यादव ग्रामीणों के साथ बैठक कर रहे थे. दुर्गा पूजा आयोजन को लेकर हुए खर्च के आय-व्यय का हिसाब देखा जा रहा था. बैठक में तीन दर्जन से अधिक लोग जमा थे, लेकिन रात करीब 11 बजे के कई लोग जा चुके थे और एक दर्जन से आस-पास लोग बचे थे. इसी दौरान एक दर्जन के आस-पास हथियारबंद अपराधियों का समूह वहां पहुंचा और लक्ष्मण यादव को खोजने लगा.

मची अफरा-तफरी

अचानक हथियारबंद अपराधियों को देखकर मुखिया और ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गयी. लोग इधर-उधर भागने लगे. विधायक प्रतिनिधि भी ग्रामीणों के साथ वहां से भाग निकले. इसी क्रम में अपराधियों द्वारा आठ से दस राउंड फायरिंग की गयी. हालांकि किसी को गोली नहीं लगी. लोग बाल-बाल बच गए. बाद में ग्रामीण एकजुट हुए और अपराधियों को घेरने लगे. ग्रामीणों से घिरता देख अपराधी वहां से भाग निकले.

इसे भी पढ़ें: ईडी ने बनाया रिकॉर्ड, तीन साल में 33,500 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

रात में ही पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर लेस्लीगंज और सतरबवा की पुलिस देर रात में ही मौके पर पहुंची. घटनास्थल पर सर्च अभियान चलाया. इस दौरान कुछ खोखा बरामद किए जाने की सूचना है. विधायक प्रतिनिधि पर फायरिंग करने वाले उग्रवादी थे या फिर अपराधी इसकी पुष्टि नहीं हो पायी है. पुलिस पता लगाने में जुटी है. घटना के पीछे का कारण भी अभी स्पष्ट नहीं हुआ है.

इसे भी पढ़ेंःरांची के इलाहाबाद बैंक से संयुक्त निदेशक राजीव सिंह के भाई ने फरजी दस्तावेज पर लिया कर्ज

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Open

Close
%d bloggers like this: