JharkhandLead NewsPalamu

पलामू: बाइक से लौट रहे दंपती पर फायरिंग, महिला के गाल में लगी गोली

Palamu : पलामू जिले के नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर के श्मशान घाट के समीप शनिवार की देर शाम बाइक सवार दंपति पर फायरिंग कर दी गयी. इस घटना में बाइक पर पीछे बैठी महिला के गाल में गोली लग गयी. स्थानीय स्तर पर प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. महिला की स्थिति खतरे से बाहर बतायी गयी है. घटना लगभग आज शाम सात बजे की है.

Advt

जानकारी के अनुसार नौडीहा बाजार थाना क्षेत्र के लक्ष्मीपुर निवासी बिटू कुमार सिंह और उनकी पत्नी रंजू देवी (42वर्ष) बाइक से लौट रहे थे. लक्ष्मीपुर पंचायत के श्मशान घाट के नजदीक पहले से ही घात लगाए अपराधी ने अचानक राइफल से फायरिंग की. गोली बिटू सिंह पर लक्ष्य कर चलायी गयी थी, लेकिन गोली बाइक पर पीछे बैठे बिटू सिंह की पत्नी के गाल में जाकर लगी.

सूचना मिलते ही नौडीहा थाना प्रभारी रंजीत प्रसाद यादव घटनास्थल पर पहुंचे पर तबतक अपराधी फरार हो चुके थे. वहीं प्राथमिक उपचार के बाद बिट्टू सिंह की पत्नी को बेहतर इलाज के लिए मेदिनीनगर एमआर एमसीएच रेफर किया गया.

बच्चे का इलाज करा कर लौट रहा था दंपती

परिजनों के अनुसार नौडीहा बाजार से अपने बच्चे का इलाज करा कर दंपती अपने गांव लक्ष्मीपुर घर जा रहा था. रास्ते में एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें रोकना चाहा और उसी वक्त उस व्यक्ति ने अचानक गोली चला दी, जिसमें पति झुक गया और गोली उसकी पत्नी के गाल में लग गयी. आनन-फानन में उसे नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां स्थिति गंभीर देखते हुए एमआर एमसीएच रेफर कर दिया गया. रंजू देवी पीडीएस डीलर है, जबकि पति बिट्टू सिंह शराब कारोबारी रह चुके हैं. घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.

इसे भी पढ़ें – BREAKING : झारखंड में ओमिक्रोन की एंट्री, 14 लोगों में हुई पुष्टि

Advt

Related Articles

Back to top button