Crime NewsJharkhandNEWSPalamu

पलामू : पिता-पुत्र से लूटपाट के बाद फायरिंग, युवक को लगी गोली

Palamu : जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र के सुनसान गोबतिया टोंगरी के पास शुक्रवार की देर शाम साप्ताहिक बाजार से जूता चप्पल बेचकर लौट रहे पिता-पुत्र के साथ लूटपाट की गई. विरोध करने पर अपराधियों ने युवक के बांह में गोली मार दी. गोली लगने के बाद युवक जसवंत कुमार गंभीर हो गया. उसे इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती किया गया है. इस घटना में जसवंत के पिता कालीचरण प्रसाद को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है.

चैनपुर के थाना प्रभारी उदय कुमार गुप्ता ने बताया कि दोनों पिता-पुत्र साप्ताहिक बाजार जयनगरा से जूता चप्पल बेचकर अपने घर सलतुआ लौट रहे थे. रास्ते में गोबतिया टोंगरी के पास तीन लोग मोटरसाइकिल से ओवरटेक कर दोनों को रोका और लूटपाट शुरू कर की. इसी क्रम में पुत्र ने जब विरोध किया तो अपराधियों ने उसके बाह में गोली मार दी. जख्मी अवस्था में युवक चैनपुर थाना पहुंचा, जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एमआरएमसीएच भेजा गया. उन्होंने बताया कि मामले में जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

इधर, एमआरएमसीएच में इलाज के दौरान जख्मी जसवंत कुमार ने बताया कि बाजार से लौटने के क्रम में तीन अपराधियों ने रोक कर लूटपाट की. उसके पास नगद चार से पांच हजार थे उसे लूट लिया. बाद में जब मोबाइल लूटने लगा तो विरोध किया. इस परे अपराधियों ने गोली चला दी. गोली उसके बाद में लगी. फिलहाल इलाज के बाद उसे राहत है.

इसे भी पढ़ें: Bank Holidays : अक्टूबर में 21 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखें पूरी लिस्ट

 

Related Articles

Back to top button