न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : हुसैनाबाद विधायक के खिलाफ अंचलाधिकारी ने दर्ज करायी एफआईआर

विधायक पर धमकी देने, अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने और सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप

92

Palamu:  हुसैनाबाद के विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता के खिलाफ हुसैनाबाद के अंचलाधिकारी विपिन कुमार दुबे ने प्राथमिकी दर्ज कराई है. विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता पर अभद्र भाषा का प्रयोग करने, सरकारी कार्य में बाधा डालने औऱ धमकी देने का आरोप लगया गया है.

हुसैनाबाद विधायक के खिलाफ अंचलाधिकारी ने दर्ज करायी एफआईआर

हुसैनाबाद अंचलाधिकारी ने अपने आवेदन पत्र में लिखा है कि स्थानीय विधायक कुशवाहा शिवपूजन मेहता ने शुक्रवार की दोपहर के समय अपने मोबाइल से फ़ोन कर अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए सरकारी कार्य में बाधा डाली तथा न्यायिक कार्य अतिक्रमण के मामले दखल दिया है.

सीओ ने आगे लिखा है कि न्यायिक कार्य में धमकी भरा निर्देश देना व अभद्र भाषा का प्रयोग करना एक विधायक को शोभा नहीं देता. उन्होंने थाना प्रभारी से अविलंब कार्रवाई करने का आग्रह किया है.

इधर विधायक कुशवाहा शिव पूजन मेहता ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया है. फोन पर उन्होंने बताया कि उन्होंने सीओ विपिन कुमार के साथ किसी तरह की अभद्र भाषा का इस्तेमाल नहीं किया है.

क्या है मामला?

हुसैनाबाद के अंचलाधिकारी के अनुसार, पचमो गांव में शमशान की भूमि पर लगातार अतिक्रमण किया जा रहा है. कई बार भूमि को अतिक्रमणमुक्त किया गया, लेकिन बार-बार ग्रामीणों द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है. भूमि पर की गई घेराबंदी भी हटा दी जा रही है. इसी मामले में विधायक का फ़ोन आया और धमकी दी गई. कहा गया कि वे इस इलाके के सरकार हैं और अंचलाधिकारी नौकर.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: