JharkhandPalamu

पलामू: नर्स मौत मामले में अस्पताल संचालक के बाद पिता गिरफ्तार, चल रही है पूछताछ

Palamu: जिले के पांकी में नर्स रूबी खातून उर्फ नफीसा खातून (20) की मौत मामले में अस्पताल संचालक के बाद उसके शिक्षक पिता को भी गिरफ्तार किया गया है.

दरअसल पांकी के बसरिया निवासी नर्स रूबी खातून की 9 जुलाई को संदेहास्पद स्थिति में मौत हो गई थी. मौत के मामले में मां नर्सिंग होम के संचालक असदुल्लाह फैज के पिता पेशे से शिक्षक नईम अंसारी को पांकी पुलिस ने शनिवार को पांकी कर्पूरी चौक से गिरफ्तार कर रविवार पूछताछ के  बाद जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें – क्या अखबारों ने खबर दी कि “रक्षा सौदे में दलाली” मामले में कोर्ट ने जया जेटली को सजा सुनाई, पढ़ें ये रिपोर्ट

 

इस संबंध में पांकी थाना प्रभारी जे के रमण ने बताया कि इस कांड में शिक्षक नईम अंसारी की भूमिका संदिग्ध है. मां नर्सिंग होम का संचालक असदुल्लाह फैज रूबी खातून से शादी करना चाहता था. लेकिन पैसे के लालच में नईम अंसारी ने अपने बेटे की शादी 8 मार्च को मनातू में कर दी.

रूबी खातून शादी के लिये डॉ असदुल्लाह फैज पर दबाव बनाती थी और डॉ असदुल्लाह फैज भी रूबी खातून को फ़ोन किया करता था. एक दिन रूबी के फ़ोन को असदुल्लाह की पत्नी ने उठा लिया. इस बात को भी लेकर डॉ असदुल्लाह और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा. पत्नी द्वारा डॉ को धमकी दी जाने लगी कि रूबी से बात करने पर वो अपनी जान दे देगी. रूबी खातून को लेकर घर में कलह बढ़ गया था.

कैसे हुई थी रूबी की मौत

गौरतलब है कि 9 जुलाई को रूबी खातून की संदेहास्पद स्थिति में रांची ले जाने के क्रम में कुडू और बिजुपाडा के बीच मौत हो गयी थी. इस मामले में रूबी खातून के भाई ने चार लोगों के खिलाफ पांकी थाने में मामला दर्ज कराया था. इस कांड के मुख्य अभियुक्त सह मां नर्सिंग होम के संचालक डॉ असदुल्लाह फैज को 18 जुलाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. शेष दो नामजद आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. रूबी खातून के परिजनों ने पांकी पुलिस से जल्द नामजद आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग की है.

इसे भी पढ़ें –Unlock-3 में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ खोला जा सकता है सिनेमा हॉल, स्कूल-कॉलेज पर पाबंदी जारी

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: