Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: बुजुर्ग तांत्रिक की गला काटकर हत्या, गोतिया परिवार के दस लोगों पर केस

विज्ञापन

Palamu: पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर के बसरिया पंचायत के अलगडीहा गांव में एक बुजुर्ग की गला काटकर हत्या कर दी गयी. बुजुर्ग की पहचान 65 वर्षीय रामराज भुइयां उर्फ बैगा के रूप में हुई है.

घटना के पीछे जमीन विवाद सामने आया है. हालांकि पुलिस ओझा-गुणी के मामले को भी जोड़कर छानबीन कर रही है. बुजुर्ग की हत्या रविवार को कोयल नदी किनारे रानी पहाड़ के समीप चाकू से गला काटते कर और पेट में घोंपकर की गयी. शव सोमवार को बरामद किया गया.

इसे भी पढ़ें – झारखंड में कोरोना जांच दर : हर दस लाख लोगों में से 8837 की हो रही जांच

advt

गोतिया परिवार के लोगों पर आरोप

मृतक के पुत्र अजय भुइयां ने गोतिया परिवार के अलगडीहा गांव निवासी दीका भुइयां, नागेश्वर भुइयां, हीरामन भुइयां, लव भुइयां, अनिल भुइयां दोकरा निवासी महेंद्र भुइयां, किसनाथ भुइयां, महराज भुइयां, गणेश भुइयां एवं करीमन भुइयां के विरुद्ध जमीनी विवाद में हत्या करने का आरोप लगाते हुए चैनपुर थाना में मामला दर्ज कराया है. चैनपुर पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस संबंध में परिवार के लोगों ने पुलिस के समक्ष बताया कि रविवार की सुबह में 65 वर्षीय रामराज भुइयां गाय चराने वाले अन्य लोगों के साथ कोयल नदी किनारे रानी पहाड़ पर गये थे.

शाम में सभी लोग लौटने लगे तो रामराज भुइयां कहीं दिखाई नहीं दिया. तब उसके साथ गये लोग रामराज को खोजने लगे. देर शाम रामराज का शव कोयल नदी किनारे रानी पहाड़ की तलहटी में देखा गया.

इसे भी पढ़ें –सात अगस्त को ओटीटी प्लेफार्म पर रिलिज होगी बेरमो के पीयूष प्रियंक की लिखी फिल्म ‘स्कॉटलैंड’

adv

10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि दिये गये आवेदन के आधार पर गोतिया-परिवार के 10 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी गयी है.

हालांकि ग्रामीणों के अनुसार रामराज ओझा-गुणी का काम किया करता था. इस बिंदु पर भी जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें –NIA के रडार पर हैं TPC के बड़े उग्रवादी, फिर भी वसूल रहे लेवी

advt
Advertisement

4 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button