Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: लॉकडाउन और बीमारी से तनाव में रहे बुजुर्ग ने ट्रेन से कटकर दी जान

Palamu: डालटनगंज रेलवे स्टेशन से सटे जेलहाता-सुदना ब्रिज के समीप शनिवार को एक बुजुर्ग ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली. शव दो हिस्सों में बंटा बरामद किया गया. सूचना मिलने पर रेलवे और शहर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए एमएमसीएच में भेज दिया.

कई घंटे तक शव की पहचान नहीं हो पायी, लेकिन बाद में परिजनों के प्रयास से हमीदगंज के न्यू एरिया निवासी सुदर्शन पाठक (60वर्ष) के रूप में हुई. घटनास्थल के समीप सुदर्शन पाठक की साइकिल भी मिली है.

इसे भी पढ़ें : 102 साल की एंजेलिना ने 1918 में फ्लू को हराया था, 2020 में कोरोना को दी शिकस्त

शव सुबह सात बजे जेलहाता-सुदना ओवर ब्रिज के पास रेलेवे लाइन से बरामद हुआ. उनका धड़ व सिर पटरी पर अलग-अलग पड़ा था. घटना के करीब पांच घंटे बाद शव की पहचान हुई.

शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अरुण महथा ने बताया कि मृतक के पुत्र सुमित कुमार ने पुलिस को बताया है कि उसके पिता बीमार चल रहे थे जिस कारण वह तनाव में थे.

अहले सुबह साढ़े चार बजे घर से निकल गए थे जिसके बाद उनकी मौत की खबर मिली. एमएमसीएच में अंत्यपरीक्षण के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. जानकारी के मुताबिक वह प्राइवेट नौकरी करते थे. लॉकडाउन से वह काम नहीं कर रहे थे. इसी कारण भी तनाव में रहा करते थे.

इसे भी पढ़ें : वीरेंद्र प्रधान से रंगदारी मांगने के मामले में PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप ने कहा- विशाल नाम का कोई व्यक्ति संगठन में नहीं है

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: