न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: जनसंवाद के लंबित दो सौ से अधिक मामलों को लेकर उपायुक्त ने दिखाए कड़े तेवर

2016 और 2017 के शिकायतों को डिस्पोज करने की बात कही

463

Palamu  : जिले के उपायुक्त अमित कुमार ने जनसंवाद के लम्बित मामलों को लेकर सोमवार को अपने कार्यालय वेश्म में बैठक की. जनसंवाद के अधिक मामले पेंडिंग रखने वाले विभागों के साथ बैठक में जिले के 10 पदाधिकारियों के साथ ही विभिन्न प्रखंड व अंचल से 6-6 बीडीओ व सीओ को बुलाया गया था.

इसे भी पढ़ेंः  अखबार ने 2017 के सर्वे को ताजा सर्वे बताकर रघुवर दास को बताया सबसे पसंदीदा मुख्यमंत्री

उपायुक्त ने रोका डीएसडब्लू का वेतन, विभागीय कार्रवाई शुरू

बैठक में डीसी ने कहा कि हर हाल में लम्बित मामलों का समाधान निर्धारित समय सीमा के अंदर किया जाए. उन्होंने कहा कि जन शिकायतों के प्रति उदासीनता बरतने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी. बैठक में डीएसडब्लूओ का वेतन स्थगित करते हुए विभागीय कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया. साथ ही लक्ष्मी लाडली योजना की जानकारी मांगी गई. डीएसओ और डीसीओ का वेतन स्थगित करने के साथ ही जनसंवाद को जानकारी देने तथा डीएसओ को सभी एमओ का वेतन स्थगित करते हुए 2016 और 2017 के शिकायतों को डिस्पोज करने की बात कही.

इसे भी पढ़ेंः मेयर ने पार्षदों से मांगा स्पष्टीकरण, कहा ‘बार-बार बैठक बुलाने की जगह करें काम’

लेस्लीगंज के 13 मजदूरों के लम्बित भुगतान का निर्देश

बिजली विभाग के कार्यपालक को ट्रांसफार्मर रिप्लेसमेंट के लिए विभाग से बात कर ट्रांसफार्मर उपलब्ध करें. डीएसई को पोशाक वितरण और टीचर चयन के मामले का जवाब अपलोड करने के साथ ही 10 से कम मामले पेंडिंग रखने की हिदायत दी गई. डीईओ को 2016 के मामले को निपटाने तथा श्रवण ठाकुर के मामले में कार्रवाई करने एवं लेस्लीगंज के सीओ, बीडीओ को 13 मजदूरों के लम्बित भुगतान को आज ही सुनिश्चित करने का निर्देश दिया गया. सीओ हुसैनाबाद को शिकायत कम करने को कहा गया. बैठक में जनसंवाद के नोडल पदाधिकारी हैदर अली, ईडीएम पंकज पांडेय, डीएसई सुशील कुमार, डीईओ अरुणा नाथ व अन्य पदाधिकारी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंःरांची ‘सुसाइड’ कांड में पुलिस की थ्योरी- दीपक और उसके भाई ने पहले परिवार के पांच सदस्यों की हत्या की, फिर दोनों ने लगा ली फांसी

इसे भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने जिस जरबा गांव को गोद लिया, वहां की सड़कें बदहाल

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: