Crime NewsJharkhandPalamuTODAY'S NW TOP NEWS

पलामूः DRDA के जेई की गोली मारकर हत्या, सीसीटीवी फुटेज में दिखी अपराधी की तस्वीर

Palamu: पलामू में इनदिनों अपराधियों के हौसले बुलंद नजर आते है. जिले के मेदिनीनगर के नावटोली नवकेतन सिनेमा हॉल के पास अपराधियों ने शुक्रवार की सुबह डीआरडीए में जेई के पद पर कार्यरत शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि 35 वर्षीय सुधीर कुमार रोशन को सिर पर गोली मारी गई, जिसे गंभीर हालत में रांची के रिम्स रेफर किया गया. लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. इधर मामले की जांच में जुटी पुलिस के हाथ सीसीटीवी फुटेज लगी है. जिसमें आरोपी भगता हुआ नजर आ रहा है. हालांकि, आरोपी की शक्ल साफ-साफ नहीं दिख रही, लेकिन पुलिस इस वीडियो के आधार पर आरोपी की खोज में जुटी है.

इसे भी पढ़ेंःराज्य प्रशासनिक सेवा के 420 पोस्ट खाली, 25 अफसरों पर गंभीर आरोप, 07 सस्पेंड, 06 पर डिपार्टमेंटल प्रोसिडिंग, 05 पर दंड अधिरोपण

जमीन विवाद में हत्या की आशंका

Catalyst IAS
ram janam hospital

बताया जा रहा है कि शुक्रवार सुबह सुधीर कुमार रोशन अपने बच्चों को स्कूल बस में छोड़ने गया था. और लौटने के क्रम में अपराधियों ने सुधीर कुमार को दो गोली मारी. इधर गोली की आवाज सुनते ही इलाके में अफरातफरी मच गई. वही इस बीच अपराधी घटना को अंजाम देकर पैदल हीं वहां से निकल पड़े. गोली लगने के बाद जेई को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से रांची के रिम्स रेफर कर दिया गया. लेकिन रांची पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया. इधर जिले के एसपी ने जमीन विवाद को लेकर हत्या की आशंका जताई है.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें – अब पाकुड़ की जनता कह रही कैसे डीसी के संरक्षण में हो रहा है अवैध खनन, सवालों पर डीसी चुप

 

इसे भी पढ़ेंःJPSC: एक पेपर जांचने के लिए चाहिए 60 से अधिक टीचर, मेंस एग्जाम की कॉपी चेक करना बड़ी चुनौती

शव के साथ परिजनों का प्रदर्शन, घंटो सड़क जाम

परिजनों को समझाते डीएसपी प्रेमनाथ

इधर जेई की हत्या से आक्रोशित परिजनों ने हत्यारे की शीघ्र गिरफ्तार की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. साथ ही आश्रितों को सरकारी नौकरी देने की मांग को लेकर शव के साथ छहमुहहान पर प्रदर्शन कर रहे हैं. इस कारण चारों ओर जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है. घटनास्थल पर सदर एसडीओ नंदकिशोर गुप्ता एवं डीएससी प्रेमनाथ परिजनों को समझाने का कार्य कर रहे हैं. बावजूद लोग अपनी मांग पर अड़े हैं. परिजन अपनी मांग पर जिला प्रशासन से पक्का आश्वासन चाह रहे हैं. वही प्रशासन ने विभागीय कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोगों ने प्रदर्शन समाप्त करते हुए जाम हटाया.

Related Articles

Back to top button