Crime News

पलामू: डबल मर्डर का आरोपी गिरफ्तार, एकतरफा प्यार में प्रेमिका और उसके जीजा की चाकू मार कर कर दी थी हत्या

Palamu: पलामू जिले में हुए डबल मर्डर केस में पुलिस ने आरोपी को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में एक युवक ने न सिर्फ अपनी कथित प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया, बल्कि उसके जीजा की भी हत्या कर दी.

इसे भी पढ़ें – पश्चिम बंगाल : भाजपा के उभार से टीएमसी की चिंता बढ़ी, ममता करेगी शनिवार को पार्टी के नेताओं के साथ मंथन  

कहां हुई घटना

जिले के हैदरनगर थाना क्षेत्र के करीमडीह गांव में डबल मर्डर करनेवाले युवक को 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है. एकतरफा प्यार में पागल इस आशिक ने गुरुवार को करीमनडीह गांव में घुस कर कथित प्रेमिका और उसके जीजा की चाकू मार कर हत्या कर दी थी.

advt

इसे भी पढ़ें – कसमार के कौशल विकास प्रशिक्षण केंद्र पर लटक रही है बंदी की तलवार

बिहार की सीमा से धराया आरोपी

हुसैनाबाद के एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि घटना के बाद गिरफ्तारी के लिए हैदरनगर थाना प्रभारी सुरेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में टीम गठित की गयी. टीम ने बिहार की सीमा से सटे हुसैनाबाद व औरंगाबाद के इलाके से हत्याकांड के मुख्य आरोपी राहुल अंसारी उर्फ शदाब हसरत को गिरफ्तार कर लिया. हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है. शदाब हसरत करीमडीह से सटे मोकहर गांव का निवासी है. आरोपी ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है.

इसे भी पढ़ें – सीएम ने भरा दंभ, कहा- अगला टारगेट विधानसभा चुनाव, दो तिहाई बहुमत के साथ फिर बनायेंगे सरकार

हत्या मामले में मुंबई से छूटा था आरोपी

एसडीपीओ ने बताया कि शदाब हसरत मुम्बई में हुए एक हत्याकांड में जेल भी जा चुका है. शदाब करीमडीह निवासी इसरारुल हक खां की बेटी से एकतरफा प्यार करता था. कई बार उसने राबिया पर शादी के लिए दबाव बनाया था, लेकिन राबिया हर बार इंकार कर देती थी. यह उसे नागवार गुजरा. पिछले कुछ दिनों से शदाब लगातार राबिया पर दबाव बना रहा था और लड़की मना कर रही थी.

adv

इसे भी पढ़ें – पलामू : राजद उम्मीदवार घुरन राम को छोड़ 17 प्रत्याशियों की जमानत हुई जब्त

दिनदहाड़े कर दी थी हत्या

नतीजा शदाब ने उसकी हत्या की योजना बनायी. गुरुवार की सुबह करीब 9 बजे हत्या करने की नीयत से शदाब राबिया के घर में घुसा और उसपर चाकू से हमला किया. बीच बचाव करने पर राबिया के जीजा एहसान आलम को भी चाकू मार दिया. एहसान की हैदरनगर स्वास्थ्य केन्द्र, जबकि राबिया की रांची रिम्स ले जाने के दौरान मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें – वोटों की गिनती खत्म होते ही महंगा हुआ पेट्रोल, 70.07 रुपये लीटर पहुंची कीमत

advt
Advertisement

Related Articles

Back to top button