Crime NewsPalamu

पलामू: दिव्यांग नाबालिग लड़की से दुष्कर्म, शिकायत करने पर आरोपी व उसके परिजनों ने की पिता-भाई की जमकर पिटाई

Palamu: पलामू जिले के तरहसी थाना क्षेत्र अंतर्गत पाठकपगार पंचायत क्षेत्र में दिव्यांग नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. इस संबंध में जब पीड़िता के भाई और पिता मामले की शिकायत थाने में की तो आरोपी और उसके परिवार के लोगों ने मिलकर पीड़िता के पिता और भाई की जमकर पिटाई कर दी. दोनों को फिलहाल बेहतर इलाज के लिए एमआरएमसीएच में भर्ती कराया गया है. इस मामले में घटना के 48 घंटे बाद सोमवार को प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.
इसे भी पढ़ें: गिरिडीह:  पूर्व सांसद के बेटे धनंजय सिंह को मिली जिला कांग्रेस की कमान 

बताया जा रहा है कि तीन दिसंबर को 17 वर्षीय दिव्यांग नाबालिग लड़की को 18 वर्षीय मंदीप पासवान ने जबरन गन्ने के खेत में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. मामला सामने आने के बाद चार दिसंबर की शाम लड़की के पिता जब शिकायत लेकर आरोपी युवक के घर गए तो आरोपी के परिजनों ने उल्टे लड़की के पिता और भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान लाठी डंडे से उनकी जमकर पिटाई की गई. किसी तरह जान बचाकर दोनों मौके से भागे और अन्य ग्रामीणों के साथ मामले की जानकारी तरहसी थाना को दी.  देर रात करीब दो बजे प्राथमिकी दर्ज की गई. दर्ज प्राथमिकी में आरोपी युवक के अलावा उसके पिता विजेन्द्र पासवान (45वर्ष), गौतम पासवान (22वर्ष), छोटू पासवान (20वर्ष), संदीप पासवान (25वर्ष) एवं उमेश पासवान (45वर्ष) को आरोपी बनाया गया है. मामले में पोक्सो एक्ट भी लगाया गया है.

इधर, एमआरएमसीएच में इलाज के दौरान पीड़िता के पिता ने बताया कि उसके हाथ और शरीर के अन्य हिस्से में गंभीर चोट आई है, जबकि उसके पुत्र का सिर फट गया है. हमलावरों की संख्या 8 से 10 के आसपास थी. पीड़ित पिता ने पुलिस प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस संबंध में तरहसी थाना प्रभारी कर्मपाल भगत ने बताया कि मामले में एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई तेज की गयी है. एक आरोपी को पकड़ा गया है. अन्य की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है.

Related Articles

Back to top button