Palamu

पलामू: अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट में धनबाद ने गढ़वा को 10 गोल से हराया

Palamu: पलामू जिला स्कूल के मैदान में पलामू फुटबॉल एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित अंतर जिला फुटबॉल टूर्नामेंट-2022 के दूसरे दिन गढ़वा एवं धनबाद के बीच मैच खेला गया. एकतरफा मुकाबले में धनबाद ने गढ़वा को जीरो के मुकाबले 10 गोल से हरा दिया. मैच प्रारंभ होते ही पांच मिनट के अंतराल में धनबाद की टीम ने दो गोल कर चुकी थी. गढ़वा की टीम एक गोल के अंतर को कम करने का प्रयास कर ही रही थी कि हरेक पांच मिनट के अंतराल में धन्यवाद टीम के बिरसा नाम के खिलाड़ी ने गोली की तरह दाना-दन गोल दाग़ता रहा एवं मध्यांतर तक मैच में 8-0 की अजय बढ़त बना ली.

मध्यांतर के बाद गढवा ने कई खिलाड़ियों को बदला, परंतु उसकी धनबाद के सामने एक नहीं चली. मध्यांतर के बाद धनबाद गढ़वा को विवशता देखते हुए काफी रक्षात्मक खेली एवं गढ़वा के खिलाड़ियों को कई मौके भी दिए, परंतु खिलाड़ियों का मनोबल इतना गिर चुका था कि वे कोई भी गोल करने में कामयाब नहीं हो पाए.

धनबाद की टीम मैच खत्म होने के 10 मिनट पहले फिर अपने मूड में खेलना प्रारंभ की एवं 10 मिनट के अंदर फिर दो गोल दागकर मैच को अपने नाम कर लिया. इस हार के साथ गढ़वा की टीम इस टूर्नामेंट से बाहर हो गई, जबकि धनबाद की टीम क्वार्टर फाइनल के लिए क्वालीफाई कर गई.

मैच के मुख्य अतिथि समाजसेवी मनोज सिंह, विशिष्ट अतिथि अविनाश देव, पलामू जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष अशफाक आमद, सचिव महेश तिवारी, सदस्य फरीद अहमद, विपिन सिन्हा, मेडिकल टीम के विजय गुप्ता, शिक्षक अशोक कुमार, राजेश कुमार, नंदकिशोर भारती, सुनील ओझा, विकास तिवारी, शंभू चौरसिया, कौशल कुमार, गुलशन मिश्रा सहित कई लोग उपस्थित थे। मैच शुरू होने से पहले सभी ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया.

इसे भी पढ़ें: पलामू: एनएच 98 अधिग्रहित जमीन व मकान मुआवजा को लेकर धरना प्रदर्शन

Related Articles

Back to top button