JharkhandPalamu

पलामू : धान क्रय घोटाला में सीबीआई जांच की मांग, आजसू ने समाहरणालय में किया धरना

Palamu : पलामू समाहरणालय में आजसू पार्टी के तत्वावधान में धान क्रय घोटाला की सीबीआई जांच की मांग को लेकर सोमवार को धरना-प्रदर्शन किया गया. संबोधित करते हुए पार्टी के केंद्रीय सचिव सतीश कुमार ने कहा कि धान क्रय में घोटाला कर पलामू की जनता पर कलंक थोपने का काम किया है. आजसू एक वर्ष पूर्व से ही इस घोटाले की जांच की मांग की थी. जब पानी सर से ऊपर से आने लगा और कुछ सफेद पोस और प्रशासन का चेहरा बेनकाब होने लगा तो कुछ कुछ सुगबुगाहट हुई.

इस घोटाले का मुख्य सुत्राधार ने अपने 3 स्टार होटल रमाडा में संवाददाता सम्मेलन आयोजित कर इस पर पर्दा डालने का असफल प्रयास किया.

advt

इसे भी पढ़ें:राज्यसभा ने 12 सांसदों को पूरे सत्र के लिए सस्पेंड किया, नहीं आ सकेंगे सदन में

इम्तेयाज अहमद नजमी ने कहा कि रामदास साहु ने पलामू के गरीब किसानों का खून चुसने का काम किया है. इसके संरक्षक जिला के पदाधिकारी ने गरीबों के पैसे से होली खेली है. केंद्रीय नेता शंकर विश्वकर्मा ने कहा कि इस घोटाला का लहर गांव से राजधानी तक पहुंचेगी.

सरकार को अपना चेहरा बचाना मुश्किल हो जाएगा. कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए जिलाध्यक्ष विकेश शुक्ला ने कहा कि सरकार सीबीआई से जांच की अनुशंसा करे.

इसे भी पढ़ें:नेशनल वूमेन चैंपियनशिपः झारखंड की महिला फुटबॉल टीम की शानदार शुरुआत, कर्नाटक को दी मात

केंद्रीय सदस्य दीपक शर्मा, विजय मेहता, आजसू छात्र संघ के जिला संयोजक राहुल मिश्रा, अल्पसंख्यक मोर्चा के जिलाध्यक्ष अकमल खां, केन्द्रीय सचिव पंकज तिवारी ने भी संबोधित किया और बड़े आंदोलन की चेतावनी दी.

कार्यक्रम में विमलेश पाठक, लवकेश सिंह, तुलसी शुक्ला, राजेन्द्र सोनी, दीपू चौरसिया, प्रवक्ता वसीम खां, रामचन्द्र सिंह, हेमंत सिंह, संजु सिंह अरबिंद सिंह, पंकज चन्द्रवंशी, विरेन्द्र सिंह, संतोष सिंह, सिद्धांत, अभिशेख राज, संतोष मेहता सहित कई कार्यकर्ता उपस्थित थे. संचालन संतन मेहता ने किया. धरना के बाद पार्टी के एक प्रतिनिधि मंडल ने मुख्यमंत्री के नाम उपायुक्त पलामू को ज्ञापन सौंपा.

इसे भी पढ़ें:नेशनल वूमेन चैंपियनशिपः झारखंड की महिला फुटबॉल टीम की शानदार शुरुआत, कर्नाटक को दी मात

Nayika

advt

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: