JharkhandPalamu

पलामू : बाराती कार की चपेट में आने से युवक की मौत, सरातियों ने लगायी आग

Palamu : बाराती कार ने एक युवक को अपनी चपेट में ले लिया. जिससे की युवक की मौत हो गयी, वहीं कई लोग इस घटना में घायल हो गए. जिस युवक की मौत हुई थी वह लड़की वालों की तरफ का था इस वजह से शराती गुस्से में आ गए और बरातियों की कार में आग लगा दी. साथ ही मारपीट भी की. घटना जिले के नावाजयपुर थाना क्षेत्र की है.

Jharkhand Rai

इसे भी पढ़ें- बिहार में सबसे अधिक वोटरों ने दबाया नोटा, जानें कहां कितने लोगों ने चुना नोटा का विकल्प

क्या है मामला

नावाजयपुर के कोशिआरा गांव में देर रात करीब दो बजे छत्तरपुर के मसीहानी से गनौरी उरांव की बेटी की बरात आई थी. बारात निकल चुकी थी और लड़की के घर पहुंच रही थी. इसी दौरान एक कार अनियंत्रित होकर शामियाने में घुस गयी और कई लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे में 18 वर्षीय अमरदेव उरांव की मौके पर मौत हो गयी, जबकि तीन लोग गंभीर हो गए.

इसे भी पढ़ें- नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर पूरे भारत को गर्व : रघुवर दास

Samford

घटना के बाद भड़के शराती, कार में लगायी आग

घटना के बाद शराती भड़क गए और बारातियों की पिटायी शुरू की दी. इसी बीच कुछ लोगों ने कार में आग लगा दी. घटना में कार बुरी तरह जलकर नष्ट हो गयी. पिटायी से कुछ बारातियों को चोटें भी आयी.

अन्य वाहनों को जलाने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन सूचना मिलने पर नावाजयपुर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रण में कर लिया.

इसे भी पढ़ें- स्मृति ईरानी के करीबी सुरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या, परिवार से मिलने पहुंची

रातभर घटनास्थल पर ही रही पुलिस, संपन्न कराया विवाह

थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया है कि गनौरी उरांव की बेटी की बरात आई थी. जिसमें एक बराती कार शामियाना-टेंट में असंतुलित होकर घुस गई और टेंट में उपस्थित चार लोगों को चपेट में ले लिया.

इससे एक युवक की मौत हो गई और तीन गंभीर हो गए. जिनका इलाज चल रहा है. वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना की सूचना मिलते ही हम दल बल के साथ पहुंचे और बारात में आये अन्य वाहनों को जलाने से बचाया. साथ ही रात भर घटनास्थल पर रहकर शादी संपन्न भी कराया. और सुबह में सुरक्षा के साथ सारे बारातियों को गांव से भेजा गया.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: