न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : अर्घ्‍य देने के दौरान तालाब में डूबने से अधेड़ की मौत  

50

Palamu : पलामू जिले के लेस्लीगंज तालाब में छठ पर्व पर अर्घ्‍य देने के लिए नहाने के दौरान डूबने से अधेड़ की मौत हो गयी. तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद तालाब से शव को बाहर निकाला जा सका. शव की पहचान लेस्लीगंज निवासी कुंज बिहारी भुइयां (58 वर्ष) के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ेंः18 वर्षों में भी नहीं बन पायी नयी राजधानी, कल झारखंड मनायेगा अपनी स्थापना की 18वीं वर्षगांठ

पत्नी ने की थी छठव्रत

कुंज बिहारी भुइयां की पत्नी छठव्रत की थी. सुबह करीब पांच बजे उदीयमान सूर्य के अर्घ्‍य लेने के लिए कुंज बिहारी तालाब में नहा रहा था. तालाब में इस पार से उस पार जाने के क्रम में कुंजबिहारी पानी की गहराई में समा गया. काफी देर तक जब उसका कुछ अता-पता नहीं चला तो उसकी खोजबीन शुरू की गयी. पूर्वाहन में उसका शव तालाब से बरामद किया जा सका.

इसे भी पढ़ेंः18 साल में 18 घोटालों से राज्य की छवि दागदार, कई गये सलाखों के…

परिवार में मची चीख-पुकार

कल तक छठव्रत पर खुशी-खुशी भगवान सूर्य को अर्घ्‍य देने की तैयार में जुटा कुंजबिहारी के परिवार के सदस्यों को जैसे ही उसकी मौत की सूचना मिली, उनके बीच चीख-पुकार मच गयी. पत्नी और बच्चे दहाड़ मारकर रोने लगे.

इसे भी पढ़ेंःस्थापना दिवस पर आंदोलनकारियों ने गड़बड़ी की तो सख्ती से निपटेगी…

गोताखोरों की मदद से शव हुआ बरामद

कुंजबिहारी के तालाब में डूब जाने की सूचना मिलने पर लेस्लीगंज बीडीओ विजय प्रकाश मरांडी और थाना प्रभारी वीरेन मिंज मौके पर पहुंचे. बाद में गोताखोरों को बुलाकर तालाब में छानबीन की गयी. तीन से चार घंटे की मशक्कत के बाद शव निकाला जा सका. शव को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया. कुंजबिहारी भुईयां के तीन लड़के व दो लड़कियां हैं, सभी शादीशुदा हैं. मौके पर भाजपा नेता अमित उपाध्याय, लेस्लीगंज मुखिया धर्मेंद्र सोनी, कोट पंचायत मुखिया संतोष मिश्रा, तारकेश्वर पासवान सहित कई लोगों ने शव को निकलवाने में पहल की.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: