Crime NewsJharkhandNEWSPalamuRanchi

पलामू: कुख्यात अपराधी अमन साहू के नाम पर जेएमएम नेता संजीव तिवारी को दी गई जान से मारने की धमकी

Palamu: कुख्यात अपराधी अमन साहू के नाम पर झारखंड मुक्ति मोर्चा के प्रदेश स्तर के नेता संजीव तिवारी को जान से मारने की धमकी दी गई है. घटना सोमवार रात 9:35 बजे की है. इस संबंध में मंगलवार को शहर थाना में प्राथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन दिया गया है. प्रारंभिक छानबीन में पुलिस ने दो युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है और अमन साहू के नाम पर दी गई धमकी की सत्यता का पता लगाया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें: रिम्स निदेशक को हाईकोर्ट की फटकार: काम नहीं करना चाहते हैं तो रिजाइन दें, चलेगा अवमानना का मामला

जेएमएम नेता संजीव तिवारी के अनुसार सोमवार की रात करीब 9:35 बजे दो युवक उनके रेडमा स्थित अस्पताल में पहुंचे औऱ मुख्य गेट पर चालक से उनके बारे में पूछने लगे. मिलने के लिए कहा तो चालक द्वारा मना करने लगा. इस पर उसके साथ धक्का-मुक्की भी करने की कोशिश की गई.सीसीटीवी में फुटेज देखकर झामुमो नेता जब बाहर निकले तो उन्हें देखकर दोनों युवकों ने स्वयं को अमन साहू गैंग का बताया औऱ जान से मारने की धमकी दी. झामुमो नेता ने तत्काल इसकी सूचना शहर थाना पुलिस को दी. पुलिस छानबीन शुरू हुई. झामुमो नेता ने पुलिस प्रशासन से जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई है.

जिला के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने बताया कि सूचना मिलने के तत्काल बाद 2 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. अमन साहू के नाम पर धमकी दी गई है.इसकी सत्यता का पता लगाया जा रहा है. मामला पर्सनल भी हो सकता है इसके लिए भी छानबीन की जा रही है.

Related Articles

Back to top button