Palamu

#Palamu: होम क्वारेंटाइन में रह रहे अधेड़ की मौत, 28 मई को ओडिशा से लौटा था

Palamu: पलामू जिले के लेस्लीगंज प्रखंड के सोनेसरई में होम क्वारेंटाइन में रह रहे अधेड़ की मौत हो गयी. बताया जा रहा है कि अधेड़ उम्र का ये शख्स 28 मई को ओडिशा के भुवनेश्वर से आया था.

Jharkhand Rai

ग्रीन जोन से आने के कारण अधेड़ को होम क्वारेंटाइन किया गया था. घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया है. अधेड़ की पहचान सोनेसरई निवासी नंदु राम (50वर्ष) के रूप में हुई है.

इसे भी पढ़ेंः#Dhanbad: निचितपुर नर्सिंग होम के खिलाफ ग्रामीणों ने किया हंगामा, टायर जलाकर जाम की सड़क

जिले के उपायुक्त शांतनु कुमार अग्रहरि ने बताया कि नंदु राम की शनिवार सुबह अचानक तबीयत खराब हो गई, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया, जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई.

Samford

उपायुक्त ने बताया कि नंदु गत 28 मई को ओडिशा के भुवनेश्वर से विशेष श्रमिक ट्रेन से लौटा था. उन्होंने बताया कि अधेड़ को अपने घर में पृथकवास में रहने के लिए जिला प्रशासन ने निर्देशित किया था. श्री अग्रहरि ने जानकारी दी कि नंदु राम लेस्लीगंज प्रखंड के सोनेसरई गांव का निवासी था.

ब्रेन हेमरेज से हुई मौत: सीएस

जिले के सिविल सर्जन डा. जॉन एफ कनेडी ने बताया कि होम क्वारेंटाइन में रह रहे प्रवासी मजदूर नंदु राम की ब्रेन हेमरेज से मौत हुई है. उसका ब्लड प्रेशर हाई था. सुबह में उसे इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया था. यहां उसकी मौत हो गयी. क्योंकि वह ग्रीन जोन से आया था, इसलिए उसे होम क्वारेंटाइन किया गया था. मौत के बाद उसका स्वाब सैंपल नहीं लिया गया.

इसे भी पढ़ेंः#Lockdown : हिंदपीढ़ी व वहां के बाशिंदों को लेकर नये सिरे से सोचना होगा प्रशासन को

गिरने के बाद बिगड़ी स्थिति

परिजनों के अनुसार, अहले सुबह नंदु राम उठा था. इसी बीच आंगन में पहुंचने पर उसे चक्कर आया और गिर पड़ा. उसे उठाकर पीएमसीएच इलाज के लिए ले जाया गया, लेकिन उसकी मौत हो गयी. गिरने के बाद नंदु ने अपने पिता हीरा राम को बताया कि उसके सिर में तेज दर्द हो रहा है. नंदु 15 वर्ष से ओडिशा में रहकर हलवाई का काम करता था. लॉकडाउन के बाद काम बंद होने पर अपने लौट आया था.

इसे भी पढ़ेंःसबसे ज्यादा कमाई करने वाले 100 खिलाड़ियों की सूची में कोहली इकलौते भारतीय, टेनिस प्लेयर फेडरर टॉप पर

Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: