JharkhandPalamu

पलामू: दो दिनों से लापता युवक का शव मलय नदी से बरामद, दूसरा बाइक के साथ लापता

विज्ञापन

Palamu: पलामू जिले के सतबरवा थाना क्षेत्र के सिंदुरिया स्थित मलय नदी से दो दिनों से लापता एक युवक का बरामद किया गया है. जबकि दूसरा युवक बाइक सहित लापता है. उसका कुछ अता पता नहीं चल पाया है. शव की पहचान मेदिनीनगर के आबादगंज निवासी अशोक तिवारी के पुत्र अभिनव तिवारी (20वर्ष) के रूप में हुई है.

पिता ने लगाया हत्या का आरोप  

मृतक के पिता अशोक तिवारी ने पुलिस को बताया कि उसके पुत्र की हत्या कर शव मलय नदी में फेंका गया है. मलय नदी के पानी में जान बुझकर शव को फेंका गया, ताकि हत्या का मामला छुप जाये और दुर्घटना साबित हो जायी. उसकी जुबान बाहर की ओर निकले और शरीर पर चोट के निशान थे. जुबान बाहर निकलने से स्पष्ट होता है कि उसकी पिटाई के बाद गला दबाकर हत्या की गयी है.

इसे भी पढ़ें –सेंटाविटा ने एडमिट नहीं किया, सरकारी मदद की आस में निकल गयी जान, अब दो दिनों से बुजुर्ग पति कर रहा कोविड रिपोर्ट का इंतजार

advt

मंगलवार से लापता था अभिनव

मृतक के पिता ने कहा कि गत मंगलवार की रात्रि अभिनव से बात हुई थी. उस समय वह पोलपोल में था और एक घंटा के अंदर वापस घर मेदिनीनगर आ जाने को कहा था. जबकि पोलपोल से छह किमी दूर सिन्दूरिया के मलय नदी से शव बरामद हुआ. मामला गंभीर लगता है. पुलिस मामले में स्पष्ट जांच करे और इसका उद्भेदन कर न्याय दिलाने का कार्य करे.

दूसरा युवक संदेह के घेरे में

पुलिस को बताया गया कि सरजा-पोलपोल के मनोज तिवारी के पुत्र सर्वेश तिवारी भी अभिनव के साथ था. मंगलवार को दोनों एक ही पल्सर बाइक पर सवार देखे गये थे. घटना के बाद से सर्वेश लापता है. पुलिस ने उसे संदेह के घेरे में लिया है. पुलिस ने शव को कब्जा में लेकर आवश्यक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए मेदिनीनगर सदर अस्पताल भेज दिया है. साथ सर्वेश का पता लगाने जुटी हुई है.

इसे भी पढ़ें –CoronaUpdate: राज्य में संक्रमण से और चार लोगों की मौत, आंकड़ा हुआ 103

बाइक सवार दो युवकों के बह जाने के चर्चे

सतबरवा के लहलहे में मंगलवार की शाम छह बजे के करीब मलय नदी स्थित लहलहे-रजहारा पथ पर छलका पुलिया में बाइक समेत दो युवकों के बह जाने की चर्चा ग्रामीणों के द्रारा की जा रही है. हालांकि इसमें कितना दम है, यह जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा.

adv

हत्या और बहने के बाद डूबने से मौत मानकर पुलिस जुटी है छानबीन में  

सतबरवा के थाना प्रभारी रूपेश कुमार दूबे ने बताया कि प्रथम दृष्टया अभिनव तिवारी बाइक समेत मलय नदी के पानी में बह गया होगा. नदी के पानी में बाइक को खोजा जा रहा है. लापता युवक को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है. पुलिस हत्या और नदी के पानी में बह जाने का आधार मानकर जांच में जुटी है. लापता युवक अभिनव का दोस्त था.

इसे भी पढ़ें –ऑनलाइन एजुकेशन में एमएचआरडी के 16 में से 14 मानक पूरा कर रहा झारखंड, फिर भी ऑनलाइन एडमिशन की सुविधा नहीं

advt
Advertisement

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Related Articles

Back to top button