Crime NewsJharkhandPalamu

 पलामू : पैसेंजर ट्रेन में फंदे पर लटका मिला युवक का शव, हत्या कर शव लटकाये जाने की आशंका

Palamu : धनबाद रेल मंडल में पड़ने वाले बरवाडीह रेलवे स्टेशन पर सोमवार को अप शटल पैसेंजर ट्रेन में शव मिलने से सनसनी फैल गयी. पैसेंजर ट्रेन की अंतिम बोगी में एक युवक का शव फंदे पर लटका पड़ा था. शव को देखने से प्रतीत हो रहा था कि युवक की हत्या कर सुनसान किनारे वाली बोगी में टांग दिया गया होगा. रेल पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. युवक की पहचान करने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें – हजारीबाग : धान की लहलहाती फसल नष्ट कर रही त्रिवेणी सैनिक कंपनी, प्रशासन नहीं सुन रहा किसानों की पीड़ा

बोगियों की जांच के दौरान मिला शव

Catalyst IAS
ram janam hospital

बरवाडीह रेलवे स्टेशन से रोजाना खुलने वाली ट्रेन संख्या 53349 बरवाडीह डेहरी शटल पैसेजर ट्रेन के लगेज बोगी में शव मिला है. जानकारी के अनुसार रोजाना तय समय पर ट्रेन को खुलवाने के लिए यार्ड से स्टेशन में प्लेटफार्म संख्या 3 में लाया गया. उसके बाद ट्रेन की हर बोगी की जांच रेलवे के कर्मियों द्वारा की जा रही थी.

The Royal’s
Pushpanjali
Sanjeevani
Pitambara

इसी क्रम में लगेज बोगी की जांच के दौरान दरवाजा खोलने पर बोगी में गमझे से झूलता हुआ शव मिला. जांच कर्मियों ने मामले की सूचना स्टेशन प्रबधक और आरपीएफ को दी. सूचना मिलते ही मौके पर स्टेशन प्रबधक एके द्विवेदी, रेलवे चिकित्सक डॉ के एस लाल और आरपीएफ इंस्पेक्टर प्रेम शर्मा पहुंचे. शव की जांच की गयी. शव को देख अंदाजा लगाया गया कि हत्या कर शव को लटकाया गया है.

युवक के शव के पास चप्पल मिली है. जिस अवस्था में शव मिला है, उससे हत्या की संभावना ज्यादा लगती है. फिलहाल रेल पुलिस कुछ भी बताने से पहले पोस्टमार्टम रिपोर्ट की प्रतीक्षा में है. शव को बोगी से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ें – हेमंत सोरेन और रवि केजरीवाल के बीच अगर कोई व्यावसायिक रिश्ता है तो उसे स्पष्ट करें : प्रतुल शाहदेव

Related Articles

Back to top button