JharkhandLead NewsPalamu

Palamu : तीन दिनों से लापता युवक की कब्रिस्तान की नाली से मिली लाश, हत्या की आशंका

Palamu : जिले के हरिहरगंज शहर के बंजारी मुहल्ला स्थित कब्रिस्तान के समीप नाली से एक युवक की लाश बरामद हुई है. शव को देखने से आशंका जतायी जा रही कि किसी ने हत्या कर नाली में डाल दिया है. मृतक का जीभ मुंह से बाहर है तथा शरीर पर जगह-जगह बड़े-बड़े फफोले तथा जलने के निशान मिले हैं.

मृतक की पहचान सतगांवा पीपल चौक निवासी 35 वर्षीय धनेश पासवान के रूप में हुई है. धनेश शनिवार शाम से लापता था. आसपास के लोगों ने बताया कि रविवार पूरे दिन क्षेत्र में तलाश की गई थी, परंतु उसका कुछ पता नहीं चल पाया.

इस संबंध में हरिहरगंज थाना को भी सूचित किया गया था. वही एक प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि शनिवार की दोपहर में धनेश पासवान एक युवक के साथ कब्रिस्तान के समीप ही झगड़ा कर रहा था. शव मिलने की सूचना पाकर आसपास के तथा मृतक के पड़ोस में रहने वाले लोग घटनास्थल पर जमा हो गए.

वहीं घटना के बाद से मृतक की पत्नी, मां, भाई-भतीजा का रो-रोकर बुरा हाल है. परिजनों ने बताया कि मृतक शादीशुदा था तथा उसे दो पुत्री तथा एक पुत्र हैं. घटना की सूचना पाकर पुलिस निरीक्षक सह थाना प्रभारी सुदामा कुमार दास एवं एएसआई संजय कुमार सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और छानबीन कर शव को कब्जे में ले लिया.

थाना प्रभारी ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों का बयान लिया जा रहा है. बयान के अनुसार और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई की जायेगी.

इसे भी पढ़ें – Jamshedpur breaking : जेल से छूटे रंजित सिंह पर अपराधियों ने चलाई गोली, मौत

Related Articles

Back to top button