Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू : बोरे में क्षत-विक्षत मिली अधेड़ की लाश, दूसरी जगह हत्या कर फेंके जाने की आशंका

Palamu : पलामू जिले के हुसैनाबाद थाना क्षेत्र के अलीमदद गांव के निकट घुटघुरी पहाड़ी के पास शुक्रवार को एक बोरे में क्षत-विक्षत एक अधेड़ की लाश बरामद की गयी है. शव मिलने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. प्रथम दृष्टया धारदार हथियार से अन्यत्र हत्या कर शव उक्त स्थल पर फेंके जाने की आशंका जतायी गयी है. अबतक शव की पहचान नहीं हो सकी है. पहचान कराने की कोशिश की जा रही है.

Advt

हुसैनाबाद के थाना प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि ग्रामीणों ने सूचना दी कि बोरी में शव पड़ा है. सूचना मिलते ही पुलिस उक्त स्थल पर पहुंची और देखी तो बोरी में लाश थी.

इसे भी पढ़ें:शूटआउट के बाद प्रशासन टाइट, बंद होंगी मोरहाबादी की सभी दुकानें

वहीं कुछ दूरी पर पैर पड़ा हुआ था, जिसे कुते नोंच रहे थे. पुलिस ने क्षत-विक्षत शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज मेदिनीनगर भेज दिया है. अधेड़ की उम्र लगभग 45 से 50 वर्ष तक बतायी जा रही है.

शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि उसकी गला दबाकर हत्या की गयी है. साथ ही हत्या कही और कर शव को यहां लाकर फेंका गया है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मृतक की पहचान के लिए आस पास के सभी थानों में उसकी तस्वीर भेजी गयी है. साथ ही गुमशुदा की शिकायत पर नजर बनाये रखने के लिए कहा गया है.

इसे भी पढ़ें:1200 करोड़ का स्टार्ट अप खड़ा करनेवाले चाईबासा के अंकित ने झारखंड के स्कूली पाठ्यक्रम में कोडिंग को शामिल करने का दिया सुझाव

Advt

Related Articles

Back to top button