JharkhandPalamu

पलामू : पंचयात चुनाव को लेकर डीसी ने की बैठक, दिये कई दिशा निर्देश

Palamu: जिले में पंचयात चुनाव 2022 को लेकर गुरुवार को जिला निर्वाचन पदाधिकारी सह उपायुक्त शशि रंजन की अध्यक्षता में विभिन्न कोषांगों के पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक आयोजित की गयी. उपायुक्त कार्यालय कक्ष में आयोजित बैठक में उपायुक्त शशि रंजन ने जिला स्तर पर बनाये गये विभिन्न कोषांगों के द्वारा अबतक किये गये कार्यों की समीक्षा की साथ ही आगे की रणनीति के विषय पर अधिकारियों संग चर्चा किया. जिला निर्वाचन पदाधिकारी ने एक-एक करके सभी कोषांगों की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिये.

इस दौरान उन्होंने प्रशिक्षण कोषांग के नोडल पदाधिकारी को मतदानकर्मियों को मतदान कार्य के बारे में अच्छी तरह से ट्रेनिंग देने की बात कही ताकि मतदान कार्य सुचारू रूप से संचालित हो सके. उन्होंने मतगणना की ट्रेनिंग भी प्रारंभ करने हेतु निर्देश दिये साथ ही सात मई को प्रथम चरण का रेंडमाइजेशन पूर्ण करने की बात कही.

इसे भी पढ़ें:लुटेरी और हत्यारी है हेमंत सरकार, जल-जंगल-जमीन और बेटी की सुरक्षा का दावा खोखलाः भाजपा महिला मोर्चा

Chanakya IAS
Catalyst IAS
SIP abacus

उन्होंने मटेरियल सेल की समीक्षा करते हुए मटेरियल सेल के नोडल ऑफिसर को प्रथम चरण हेतु निर्वाचन कार्य में इस्तेमाल होने वाले सामग्रियों की ससमय उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया.

The Royal’s
Sanjeevani
MDLM

इसी तरह उन्होंने अन्य कोषांगों की समीक्षा की एवं आवश्यक दिशा-निर्देश दिये.बैठक में डीडीसी मेघा भरद्वाज,अपर समाहर्ता सुजीत कुमार सिंह,डीएसओ शब्बीर अहमद, डीआईओ रणबीर सिंह,उप निर्वाचन पदाधिकारी सह पंचायती राज पदाधिकारी शैलेश कुमार सिंह, सामाजिक सुरक्षा के सहायक निदेशक पीयूष, सांख्यिकी पदाधिकारी, सहकारिता पदाधिकारी, योजना पदाधिकारी समेत अन्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें:कोरोना काल में जिन्होंने बिना डॉक्टरी सलाह के ज्यादा इस्तेमाल किया गिलोय, उनका लिवर हुआ खराब, पेट में बने खून के थक्के

Related Articles

Back to top button