Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: बेटी ने लगायी कुएं में छलांग, बचाने पिता भी कूदा-दोनों की मौत

Palamu : जिले के पाटन थाना क्षेत्र के इमली गांव के डेरवाही में घर के बगल स्थित कुएं से पिता-पुत्री की लाश बरामद की गयी. मृतकों में डेरवाही निवासी 45 वर्षीय चौता भुइयां व उसकी 17 वर्षीय पुत्री लक्ष्मी कुमारी शामिल हैं. बताया जाता है कि किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हुआ और बेटी ने कुएं में छलांग लगा दी. यह देख पीछे से उसका पिता बचाने गया और कुएं में कूद गया. इसके बाद डूबने से पुत्री और पिता की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें:BIG BREAKING : 31 जनवरी तक के लिए बढ़ायी गयीं राज्य में लागू पाबंदियां

घटना की सूचना पाकर पाटन के थाना प्रभारी प्रकाश कुमार, ओपी प्रभारी किशुनपुर विनोद राम, सहायक अवर निरीक्षक चित्रगुप्त सिंह व संतोष कुमार घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जे में लिया. पाटन थाना की

Catalyst IAS
SIP abacus

पुलिस ने दोनों शवों को अंत्यपरीक्षण के लिए मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल भेजा. चिकित्सकों ने अंत्यपरीक्षण कर दोनों शव को स्वजनों के हवाले कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Sanjeevani
MDLM

इसे भी पढ़ें:BIG NEWS :  विराट कोहली ने टेस्ट कप्तानी भी छोड़ी, ट्वीट कर दी जानकारी

थाना प्रभारी प्रकाश कुमार ने बताया कि पुत्री को बचाने कुएं में कूदे पिता की भी मौत हो गयी. उन्होंने बताया कि मृतक अपने ससुराल में रहता था. वह पिछले एक वर्ष से लेस्लीगंज थाना क्षेत्र के साहद ओरिया स्थित पैतृक घर छोड़ ससुराल में रहता था. थाना प्रभारी ने कहा कि किसी बात को लेकर कहासुनी की बात चर्चा में आ रही है.

इसके बाद गुस्से में पुत्री लक्ष्मी कुमारी ने घर के ही बगल में बने कुएं में छलांग लगा दी. उसे बचाने के लिए पिता चौता भुइयां ने भी छलांग लगाई. इसमें दोनों की मौत हो गयी है.

इसे भी पढ़ें:ज्यादा आधुनिक और मजबूत होगी भारतीय सैनिकों की नई वर्दी, सेना दिवस पर हुआ अनावरण

Related Articles

Back to top button