Uncategorized

पलामू : साईबर अपराधी ने 24 घंंटे में महिला के बैंक खाते से निकाले 2.15 लाख

Palamu : पलामू जिले के हुसैनाबाद में साईबर अपराध की घटना हुई है. 24 घंटे में भारतीय स्टेट बैंक के  एक खाता से दो लाख 15 हजार रुपये की अवैध निकासी का मामला प्रकाश में आया है. थाना क्षेत्र के लोटनियांं गांव निवासी मुमताज अंसारी की पुत्री शाहीन प्रवीण ने मंगलवार को पत्रकारों को बताया कि मेरा खाता 35185525121 हुसैनाबाद के भारतीय स्टेट बैंक बाजार ब्रांच में है,जिससे दो लाख 15 हजार रुपये की निकासी अवैध तरीके से कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-  गिरिडीह कॉलेज में पुस्तक खरीद घोटाला, टेंडर के विपरीत सप्लाई कर दी गईं लाखों की किताबें

एटीएम बंद होने के दौरान पुनः खाते से 55 हजार रुपये की निकासी

Catalyst IAS
ram janam hospital

उन्होंने बताया कि मंगलवार को बैंक एटीएम में जब मैं पैसा निकालने गयी तो मेरे खाते से एक लाख साठ हजार रुपये की निकासी कर ली गयी थी, जब मैं बैंक पहुंच कर अपना एटीएम बंद कराने गयी तो एटीएम बंद होने के दौरान पुनः खाते से 55 हजार रुपये की निकासी किसी अज्ञात द्वारा कर ली गयी. ब्रांच पहुंचकर अपने  खाते को अपडेट कराने पर पता चला कि 6 अगस्त को 80  हजार नकद व 80 हजार बिनोद कुमार के नाम पर ट्रांसफर किया गया. जबकि मंगलवार को 40 हजार नकद की निकासी एवं राजकुमार सिंह के नाम पर 15 हजार ट्रांसफर किया गया.  उन्होंने बताया कि इस संबंध में उचित न्याय के लिए हुसैनाबाद थाना को लिखित आवेदन दी हूं.

The Royal’s
Pitambara
Pushpanjali
Sanjeevani

इसे भी पढ़ें- नियम की धज्जियां उड़ा रही साईनाथ यूनिवर्सिटी, बिना कुलपति के बांटती है डिग्रियां

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Related Articles

Back to top button