Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: वर्चस्व को लेकर अपराधियों ने युवक को मारी गोली, गंभीर

Palamu: पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर से सटे चैनपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर सेमरटांड़ गांव में गुरूवार की रात श्यामा चौधरी नामक एक शख्स को गोली मार दी गई. श्याम पर कुछ साल पहले भी हमला हुआ था. उस समय भी श्यामा को गोली लगी थी. इस घटना को आधा दर्जन अपराधियों द्वारा अंजाम देने की सूचना मिली है. घटना के बाद श्यामा चौधरी को बेहतर इलाज के लिए मेदिनी राय मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बताई गई है. उसे चार से पांच गोली लगी है. चाकू से भी उस पर वार किया गया है.

बतात चलें कि शाहपुर सेमरटांड़ गांव में श्यामा चौधरी और इलाके के कुछ युवकों के बीच वर्चस्व को लेकर लंबे समय से विवाद चलते आ रहा है. पिछली घटना के बाद श्यामा ने मामला दर्ज कराया था. कई युवक जेल भेजे गए थे, लेकिन पिछली घटना की कसक अबतक बनी हुई थी.

जानकारी के अनुसार घटना गुरूवार की रात 8 से 9 बजे के बीच की बतायी जाती है. घटना शाहपुर सेमरटांड़ गांव में श्यामा चौधरी के घर के समीप हुई. अचानक आधा दर्जन अपराधियों ने श्यामा को देखकर हमला बोला और उस पर कई राउंड फायरिंग की. चाकू से भी वार किया. अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार श्यामा को चार से पांच गोली मारी गई है. प्रारंभिक जांच और इलाज के बाद श्यामा को रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है.

Sanjeevani

इसे भी पढ़ें: निवार्चन आयोग के फैसला सुरक्षित रखने के बाद सत्ता पक्ष गंभीर, कांग्रेस आलाकमान का आदेश, राज्य में ही रहें सभी विधायक

Related Articles

Back to top button