NEWSWING
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू : चचेरे भाई आपस में भीड़े, एक की मौत

गोपेश्वर चौरसिया और उसके परिवार को शक था

95

Palamu : चैनपुर थाना क्षेत्र के कोशिआरा पंचायत के बैना टोला में चचेरे भाइयों की आपसी लड़ाई में मंगलवार की रात सुरेंद्र चोरसिया  मौत हो गयी.  मृतक के भाई राधेश्याम चौरसिया ने बताया कि 9 दिन पूर्व हमारी चाची कैलशिया देवी पति गोपेश्वर चौरसिया की मौत हो गई थी. मौत के बाद उसका घंट गांव के बाहर तालाब किनारे पीपल के पेड़ पर टांगा गया था. दो दिन पूर्व घंट टूटा हुआ पाया गया. गोपेश्वर चौरसिया और उसके परिवार को शक था की यह घंट फोड़ने का काम सुरेंद्र चौरसिया ने ही किया है.

इसे भी पढ़े : उषा मार्टिन स्टील बिजनेस को खरीदने में टाटा स्टील, जेएसडब्लयू और लिबर्टी हाउस ने दिखायी दिलचस्पी

रात में ग्रामीणों ने पुलिस को दी घटना की जानकारी 

मंगलवार की रात गांव में ही पंचायत बुलाई गई पंचायत में जैसे ही सुरेंद्र चौरसिया पहुंचा वैसे ही गोपेश्वर चौरसिया एवं उसके सभी पुत्र एवं पौत्र लाठी डंडे से सुरेंद्र चौरसिया को मारने लगे जिससे उसकी मौत मौके पर ही हो गई. रात में ग्रामीणों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई लेकिन पुलिस सुबह घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़े : पलामू : भरी पंचायत में युवक की पीट-पीट कर हत्या

दोषियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही कार्रवाई

madhuranjan_add

मृतक सुरेंद्र चौरसिया के पुत्र अनिल चौरसिया द्वारा चैनपुर थाने में अवधेश चौरसिया, पिता गोपेश्वर चौरसिया, भरदूल चौरसिया, पिता बिंदा चौरसिया, विनदौर चौरसिया, पिता गोपेश्वर चौरसिया, बीरबल चौरसिया पिता गोपेश्वर चौरसिया, प्रमोद चौरसिया पिता बिंदा चौरसिया, सत्येंद्र चौरसिया पिता बिनदौर चौरसिया, गोपेश्वर चौरसिया पिता स्वर्गीय रामदयाल महतो, अखिलेश चौरसिया पिता बीरबल चौरसिया, रविशन चौरसिया पिता विनदौर चौरसिया, बिंदा चोरसिया के खिलाफ मामला दर्ज कराया. सभी आरोपी बैना टोला के निवासी है. थाना प्रभारी सुनीत कुमार ने बताया कि दोषियों को पकड़ने के लिए कार्रवाई की जा रही है.

इसे भी पढ़े : डीटीओ का आदेश, बच्चों को ऑटो से स्कूल न भेजें, दूसरा एरेंजमेंट करें, अभिभावक हलकान

मॉब लिंचिंग को लेकर पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

इधर मॉब लीचिंग जैसी घटना पर अंकुश लगाने के उदेश्य से स्थानीय पुलिस द्वारा थाना क्षेत्र के सुदूरवर्ती गांव बटऊआ में जागरूकता अभियान चलाया गया. पुलिस ने स्थानीय लोगों से सदिंग्धों पर पैनी निगाह रखने व किसी भी मामले को लेकर कानून अपने हाथ में नहीं लेने की सलाह दी. उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अमन चैन के प्रति सजग रहना जरूरी है. थाना प्रभारी वीरेंद्र पासवान ने कहा कि किसी भी परिस्थिति में ग्रामिण बेधड़क पुलिस की मदद ले सकते है. लोगों के सुरक्षा के प्रति पुलिस सदैव तत्पर है. मौके पर एएसआई राजकुमार चौधरी समेत पंचायत प्रतिनिधि व स्थानीय लोग मौजूद थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Averon

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Comments are closed.

%d bloggers like this: