Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू : MRMCH के अधीक्षक हुए कोरोना संक्रमित, डॉ नागेश को मिला प्रभार, पर लेने से इनकार

Palamu:  मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल के अधीक्षक डा केएन सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं. ऐसी स्थिति में मेडिकल कालेज के प्राचार्य ने सर्जरी विभाग के एचओडी डा आरडी नागेश को अधीक्षक के पद का अतिरिक्त प्रभार सौंपा है.

इधर, सर्जरी विभाग के एचओडी डा आरडी नागेश ने प्रभार लेने से साफ इंकार किया. उन्होंने बताया कि उनकी उम्र करीब 65 वर्ष हो चुकी है. डायबिटीज, हाइपर टेंशन आदि रोग से वे ग्रसित हैं. दिल की बीमारी होने के कारण रात के आठ दवा खाकर वे सो जाते हैं. ऐसी स्थिति में अधीक्षक जैसे महत्वपूर्ण पद की जिम्मेवारी संभालने में वे असमर्थ हैं. अस्वस्थ होने के कारण वे प्रभार नहीं लेंगे. उन्होंने बताया कि मेदिनी राय मेडिकल कालेज के प्राचार्य उनकी टेलिफोनिक बातचीत हुई. प्राचार्य ने लिखित जवाब मांगा है.

advt

सीएस व एचएम भी हैं संक्रमित

पलामू के सिविल सर्जन डा जान एफ केनेडी भी कोरोना के चपेट में हैं. पटना के एक निजी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. उनके संक्रमित होने के बाद ही डा अनिल कुमार श्रीवास्तव को पलामू का प्रभारी सिविल सर्जन का पदभार सौंपा गया है. मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल के अस्पताल प्रबंधक सुनीत श्रीवास्तव कोरोना की चपेट में है. पलामू के डीपीएम एचएम पद का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे हैं. अस्पताल के दर्जनाधिक कर्मचारी भी कोरोना संक्रमित हैं.

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: