Crime NewsJharkhandPalamu

पलामू: भांजे के प्यार में पड़कर मामी ने रची शौहर के कत्ल की साजिश, प्रेमी के साथ गई जेल

Palamu: जिला मुख्यालय डालटनगंज में पैराडाइज टेलर के मालिक मो. तौहीद आलम पर चली गोली मामले का पुलिस ने उदभेदन कर दिया है. घटना में मो. तौहीद की पत्नी गौशिया परवीण, भांजा मो. इरसाद, मो. आरजू के अलावा जुमन, शूटर मंजर, बेलाल की संलिप्तता सामने आई है. पुलिस ने मो. तौहीद की पत्नी गौशिया परवीण, भांजा मो. इरसाद, मो. आरजू को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने तौहीद को लगी एक गोली और चार मोबाइल फोन जब्त किया है.

इसे भी पढ़ें: Breaking: गोलीबारी से फिर दहला धनबाद, सिंदरी में पुलिस की टीम पर 15 राउंड फायरिंग

जिले के एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने गुरूवार को पत्रकारों को बताया कि 17 अगस्त की रात हुई गोली चालन की घटना के बाद पुलिस अनुसंधान तेज किया गया था. इसी बीच इस कांड में मो. तौहीद आलम की पत्नी गौशिया परवीण और उसके भांजे मो. इरसाद के बीच प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई. उनके कॉल डिटेल खंगाले गए तो पता चला कि दोनों के बीच 1 हजार 40 बार व्हाट्सएप कॉल हुआ है. मामी और भांजे के प्रेम प्रसंग की जानकारी मो. तौहीद को भी थी. तौहीद अक्सर इसका विरोध किया करते थे. तौहीद और गौशिया से दो बच्चे भी हैं. उनके उम्र 12 से 14 वर्ष है.

लगातार विरोध झेलने के कारण इरसाद और गौशिया ने मिलकर तौहीद को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. इसमें मो. आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल आदि को शामिल किया गया है. इरसाद ने कांड करने के लिए 3.50 लाख की सुपारी दी. इसके लिए इरसाद को बुलेट खरीदने के लिए बाजार से कर्ज के तौर पर लिए पैसे सुपारी के रूप में देने पड़े. छानबीन में सामने आया है कि मो. तौहीद की हत्या करने के लिए आठ महीने पहले सुपारी दी गयी थी. पैसे लेने के बाद भी मो. आरजू, जुमन, मंजर, बेलाल कांड नहीं कर रहे थे. इस पर इरसाद वापस पैसे मांग रहा था. नतीजा सभी हत्या करने को तैयार हुए और प्लानिंग के तहत 17 अगस्त की रात दुकान से घर जाने के क्रम में टेªनिंग स्कूल के समीप बाइक से पीछा कर पीछे से गोली मार दी. पीठ में गोली लगने के बाद तौहीद घर चले गए वहां उन्हंे गोली लगने की जानकारी हुई. इलाज के लिए एमआरएमसीएच में पहुंचे और फिर बाद में शहर के निजी अस्पताल में अपना इलाज कराया.

एसपी ने बताया कि मो. तौहीद पर मंजर ने गोली चलाई थी, जबकि बेलाल गाड़ी ड्राइव कर रहा था. घटना में शामिल अन्य अपराधियों की तलाश की जा रही है.

कार्रवाई टीम में शहर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अभय कुमार सिन्हा, पु.अ.नि. समीर तिर्की, जितेन्द्र कुमार, टीओपी वन प्रभारी रेवाशंकर राणा, स.अ.नि. नवी अंसारी, तकनीकी शाखा एवं सशत्रबल के जवान शामिल थे.

इसे भी पढ़ें: सीएम हेमंत सोरेन संग पुलिसकर्मियों ने कुछ ऐसे मनाया जश्न,देखें तस्वीरें

Related Articles

Back to top button