न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामूः कांग्रेस का ‘जुमलेबाज सरकार, पोल खोलो अभियान’, एक दिवसीय धरना

153

Palamu: ‘जुमलेबाज सरकार, पोल खोलो अभियान’ के तहत मंगलवार को रामगढ़ प्रखंड में एक दिवसीय धरना दिया गया. कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रखंड अध्यक्ष अशोक गुप्ता ने की. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष बिट्टू पाठक मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ेंःसरकार ही नहीं देती बिजली बिल, अब तक फूंक दी 200 करोड़ की बिजली और नहीं चुकाया बिल

रघुवर सरकार पर निशाना

इस दौरान कांग्रेस नेता बिट्टू पाठक ने कहा कि रामगढ़ प्रखंड में सबसे ज्यादा अगर किसी चीज में धांधली है तो वो है जन वितरण प्रणाली. यहां के लोगों को राशन लेने में दिक्कत होती है. लेकिन यहां के पदाधिकारी हाथ में हाथ रख कर बैठी हुई हैं. इस प्रखंड में पानी की भी ऐसी दिक्कत है कि यहां के लोगों खासी परेशानी होती है.

राज्य की सरकार को निकम्मी बताते हुए उन्होंने कहा कि जनता इन्हें सबक सिखायेगी. साथ ही कहा कि दुख की बात है कि इस क्षेत्र के विधायक और सांसद भारतीय जनता पार्टी से हैं, लेकिन फिर भी इलाके का विकास नहीं हो रहा. पूरी तरह भ्रष्टाचार हावी है. विधानसभा क्षेत्र में हर चीज में कमीशन के रूप में काम होता है.

इसे भी पढ़ेंःघुटन में माइनॉरटी IAS ! सरकार पर आरोप- धर्म देखकर साइड किए जाते हैं अधिकारी

सौंपा गया ज्ञापन

कांग्रेस के धरना के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी को ज्ञापन सौंपा गया. जिसमें प्रखंड की समस्याओं को लेकर मांगों को शामिल किया गया. जिसमें प्रखंड में पानी की समस्या, जन वितरण प्रणाली में धांधली, स्वास्थ्य केंद्र से अनुपस्थित डॉक्टर, सरजू एक्शन प्लान में भुगतान ना होना, समय पर वृद्धा पेंशन का भुगतान ना होना ,शौचालय में धांधली, आवास योजना सही अधिकार लोगों को नहीं मिलना जैसे मामले शामिल थे.

इसे भी पढ़ेंः2019 में भाजपा को उखाड़ फेंकना है: बाबूलाल मरांडी

इस मौके में प्रमुख रुप से पलामू जिला कांग्रेस कमेटी के वरीय उपाध्यक्ष नसीम हैदर साहब, कार्यालय प्रभारी छोटू सिंह, पलामू जिला युवा कांग्रेस के अध्यक्ष राजेश चौरसिया, सोशल मीडिया इंचार्ज कासिम अंसारी, चैनपुर के प्रखंड अध्यक्ष सागर दास, बैजनाथ सिंह, भोला केसरी, राजकुमार, मोहम्मद हसन, दुर्गा भैया, विजय यादव, नीतू भैया, संजू देवी, जीरा, राजेश सिंह शामिल थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Comments are closed.

%d bloggers like this: