न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पलामू: नोटबंदी के दो साल पूरे होने पर कांग्रेसियों ने फूंका प्रधानमंत्री का पुतला

19

Daltonganj: देश में नोटबंदी के दो साल बीतने के बाद देश में कथित आर्थिक स्थिति गड़बाने का आरोप लगाकर पलामू जिला कांग्रेस कमिटी के तत्वावधान में डालटनगंज के छहमुहान पर प्रधानमंत्री का पुतला फूंका गया. कार्यक्रम का नेतृत्व जिलाध्यक्ष बिट्टु पाठक ने किया.

इसे भी पढ़ें – 11 महीने से लटकी है टाउन प्लानर की नियुक्ति, सूडा ने 13 दिसंबर 2017 को ही निकाला था विज्ञापन

नोटबंदी के दौरान मारे गये लोगों को शहीद का दर्जा की मांग

पुतला फूंकने से पहले कांग्रेस भवन से रैली निकाली गयी. सरकार विरोधी नारे लगाते हुए कांग्रेसी छहमुहान पहुंचे और पीएम का पुतला दहन किया. इस मौके पर श्री पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नोटबंदी का फैसला देश में फ्लॉप साबित हुआ. इससे देश की आर्थिक व्यवस्था चौपट हो गयी. सैकड़ों लोग रोजगार के अभाव में बेरोजगार हो गये. दर्जनों लोग नोटबंदी के दौरान मारे गये. उन्होंने कहा कि पीएम का यह फैसला पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने के उदेश्य से किया गया था. श्री पाठक ने नोटबंदी में मारे गये लोगों को शहीद की दर्जा देने की मांग की. जुलूस में नगर अध्यक्ष अभिषेक सिंह, विनोद तिवारी, गामा चौबे, पप्पू अजहर, नसीम हैदर, इश्वरी सिंह, अजय साहू, शमीम अहमद राईन, सज्जाद खां, बसंत सिंह, अजय दुबे, इमरान सिद्दीकी, राजेश चौरसिया, छोटू पाठक, विकास सिंह, अजीताभ दुबे सहित कई कांग्रेसी उपस्थित थे.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.


हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

%d bloggers like this: