Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू : रिकवरी दर में व्यापक सुधार, 324 ने दी कोरोना को मात, 433 नए संक्रमित मिले

Palamu : कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में इस वर्ष पहली बार एक दिन में 324 संक्रमितों ने एक साथ कोरोना को मात दी. स्वस्थ होकर कोरोना के खिलाफ जंग में जीत हासिल की. कोरोना संक्रमितों के स्वस्थ होने की दर तेजी से बढ़ रही है.

स्वस्थ हुए कई संक्रमितों को मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल के कोविड वार्ड से छुट्टी दी गयी. एंबुलेंस के माध्यम से उन्हें घर तक पहुंचाया गया. कोरोना संक्रमित के ठीक होने के मामले लगातार बढ़ने से स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन राहत की सांस ले रहा है.

advt

इसे भी पढ़ें:कोडरमा में कोरोना से 7 की मौत, 397 नए मरीज मिले

1846 की जांच के बाद 433 नए पॉजिटिव

शनिवार को 1846 लोगों की कोरोना की जांच की गयी तो 433 कोरोना संक्रमितों की पहचान हुई है. इसमें मेदिनीनगर नगर निगम क्षेत्र के 50, विश्रामपुर में 25, छतरपुर के 79, हुसैनाबाद के 20, पाटन के 33, लेस्लीगंज के 18, चैनपुर के 14, सदर प्रखंड के आठ, पांकी के 70, हरिहरगंज के 80 और मनातू प्रखंड क्षेत्र के 36 कोरोना संक्रमित शामिल हैं.

दो की कोरोना संक्रमण से मौत

हालांकि 24 घंटे के भीतर दो संक्रमितों ने कोरोना से जांग हारी और उनकी मौत हो गयी. तीनों संक्रमितों का उपचार मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल में चल रहा था.पलामू जिले से 3950 कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा पहुंच चुका है.

इसे भी पढ़ें:लॉकडाउन का असर, टाटा मोटर्स का उत्पादन हो रहा प्रभावित, अस्थायी कर्मियों को हटाया जा रहा

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: