JharkhandPalamu

पलामू : पीसीसी सड़क के शिलापट्ट में चतरा सांसद का नाम गायब, शिलान्यास के बाद बीडीओ पर भड़के पांकी विधायक

Palamu : पांकी विधायक डॉक्टर शशिभूषण मेहता ने मंगलवार को सतबरवा प्रखंड क्षेत्र के धावाडीह गांव में जिला अनाबद्द योजना से सड़क का शिलान्यास किया. शिलान्यास के बाद विधायक अपने कार्यकर्ताओं के साथ सतबरवा प्रखंड सह अंचल कार्यालय आ धमके. इस दौरान विधायक ने बीडीओ के अलावे अन्य कर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाई.
विधायक का कहना था कि प्रखंड और अंचल कार्यालय करोड़ों की लागत राशि से बना है.

कमरों के अलावे अंदर पूरे परिसर में गंदगी का अंबार लगा हुआ है. वही दूसरी ओर चतरा सांसद के सतबरवा के कार्यकर्ता धीरज कुमार ने बताया कि शिलान्यास कार्यक्रम के शिलापट्ट में चतरा सांसद सुनील कुमार सिंह का नाम नहीं है. इसके चलते सांसद के समर्थकों में नाराजगी है.

इसे भी पढ़ें NH-33: रांची-रड़गांव सेक्शन में अभी भी रैयतों के बीच 44 करोड़ नहीं बंटे, रुका है काम

ram janam hospital
Catalyst IAS

मालूम हो कि जिला अनाबद्द निधि के द्वारा धावाडीह में सुरेश शाह के घर से राजेंद्र सिंह के घर होते हुए रामेश्वर सिंह के घर तक सड़क बनना है. इस पथ की प्राक्कलित राशि 24 लाख के करीब की है, जिसे कार्य करा रही कार्यकारी एजेंसी के द्वारा 25 प्रतिशत कम (बिलो) रेट पर इकरारनामा कराया गया है.

The Royal’s
Pushpanjali
Pitambara
Sanjeevani

इस अवसर पर प्रखंड भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय कुमार पाठक, मेदिनीनगर विधायक के सतबरवा प्रतिनिधि राणाप्रताप कुशवाहा, पांकी विधायक के सतबरवा प्रतिनिधि राजेंद्र सिंह चेरो, महेश यादव, रवि प्रसाद, मुमताज आलम ,अशोक यादव, अजय उरांव, अनुज चंद्रवंशी, इंद्रदेव उरांव समेत कई लोग मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें :पेगासस पर पॉलिटिक्सः रामेश्वर ने कहा-खतरे में है प्राइवेसी, बाबूलाल का भ्रम के सहारे राजनीति करने का आरोप

तरहसी में किया धूमकुड़िया भवन का शिलान्यास

तरहसी प्रखंड के लालगड़ा के गनसाही टोला में मंगलवार को पांकी विधायक डा. शशिभूषण मेहता ने आदिवासी संस्कृति कला केंद्र के तहत धूमकुड़िया भवन का शिलान्यास किया.

विधायक विधिवत पूजा अर्चना और नारियल फोड़कर धूमकुड़िया भवन निर्माण की आधारशिला रखी. मौके पर विधायक ने कहा कि जनहित के क्षेत्र में पांकी विधानसभा में प्राथमिकता के साथ विकास कार्य किया जाएगा. जनता की उम्मीदों पर खरा उतरकर क्षेत्र का विकास करेंगे.

इसे भी पढ़ें :हाइकोर्ट की फटकार के बाद चला बुलडोजर, कई लोग हुए बेघर

Related Articles

Back to top button