Corona_UpdatesJharkhandPalamu

पलामू : एमएमसीएच में सीसीटीवी कैमरों से होगी कोविड वार्ड की निगरानी, पुलिस जवान देंगे सुरक्षा

Palamu : पलामू जिला मुख्यालय मेदिनीनगर स्थित मेदिनी राय मेडिकल कालेज के कोविड वार्डों की सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जाएगी. पुलिस के जवानों को सुरक्षा में लगाया जाएगा.

दरअसल, कोविड वार्ड में कार्यरत स्वास्थ्य कर्मचारियों के साथ लगातार बदसलूकी की शिकायतें सामने आ रही थी. गुरुवार को 12 घंटे के भीतर दो बार संक्रमित के स्वजनों ने कर्मियों से अभद्र व्यवहार किया. नतीजा कर्मचारी हड़ताल पर चले गए थे. देर शाम मेदिनी राय मेडिकल कालेज अस्पताल परिसर स्थित जीएनएम कालेज कोविड सेंटर में संक्रमित के स्वजनों ने कर्मियों से अभद्र व्यवहार किया और बवाल काटा था.

advt

इसे भी पढ़ें :ट्रैफिक पुलिस ने रोका तो खुद को बताया मजिस्ट्रेट, पर पुलिसकर्मियों ने थमाया चालान

हड़ताली कर्मचारी कोविड वार्ड में सुरक्षा की पर्याप्त व्यवस्था करने की मांग की. कहा कि सुरक्षा के लिए जवानों की तैनाती होने तक हड़ताल पर ही रहेंगे.

जानकारी के अनुसार संक्रमित मरीज की उपचार के दौरान मौत हो गई थी. इससे आक्रोशित उनके स्वजन नियंत्रण कक्ष के समक्ष हंगामा शुरू कर दिया था. स्वास्थ्य कर्मचारियों ने पलामू के उपायुक्त के नाम एक ज्ञापन सौंपा. इसके माध्यम से तीनों शिफ्टों में सुरक्षा के लिहाज से प्रशासन की मांग की.

सुरक्षा के लिहाज से सीसीटीवी कैमरा लगाने व सुरक्षा व्यवस्था मुहैया कराए जाने संबंधित आश्वासन के बाद मामला शांत हुआ और कर्मी काम पर लौटे थे.

हड़ताल पर जाने वाले स्वास्थ्य कर्मियों में संध्या कुमारी, रीना कुमारी, नम्रता, स्वाति कुमारी, मानमती कुमारी, सोनम कुमारी, संगीता कुमारी, रौशन, किरण देवी, इंदू कुमारी, संगीता कुमारी, पूनम देवी सहित अन्य शामिल थे.

इसे भी पढ़ें :एम्स ने कहा, छोटा राजन जीवित है, चल रहा है इलाज

Advertisement

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: